7000 रुपए से कम में लॉन्च हुआ 128GB स्टोरेज वाला नया Tecno फोन, फीचर्स एकदम झकास!

7000 रुपए से कम में लॉन्च हुआ 128GB स्टोरेज वाला नया Tecno फोन, फीचर्स एकदम झकास!
HIGHLIGHTS

टेक्नो ने पिछले साल दिसंबर में अपने Tecno Spark Go 2024 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

अब, कम्पनी ने देश में इस हैंडसेट का एक नया वेरिएन्ट लॉन्च किया है जो इसकी स्टोरेज क्षमता को दुगना कर देता है।

बढ़ी हुई स्टोरेज के अलावा इस डिवाइस के बाकी सभी कोर स्पेसिफिकेशन्स पहले जैसे ही हैं।

टेक्नो ने पिछले साल दिसंबर में अपने Tecno Spark Go 2024 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। उस समय कम्पनी ने केवल बेस 3GB + 64GB और 4GB + 64GB रैम और स्टोरेज कन्फ़िगरेशन्स की कीमतों की घोषणा की थी। अब, टेक्नो ने देश में इस हैंडसेट का एक नया वेरिएन्ट लॉन्च किया है जो इसकी स्टोरेज क्षमता को दुगना कर देता है। तो चलिए नए वेरिएन्ट की कीमत और उपलब्धता से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक सभी डिटेल्स जान लेते हैं।

Tecno Spark Go 2024 New Variant

Spark Go 2024 अब 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में भी आता है। रैम क्षमता पहले दो वेरिएन्ट्स में से एक के समान है। इसमें 4GB वर्चुअल रैम तकनीक का सपोर्ट भी दिया मिलता है। हालांकि, स्टोरेज क्षमता अब पहले से दुगनी हो गई है। नया ऑप्शन 6,799 रुपए के स्पेशल लॉन्च प्राइस के साथ आया है जो बेस मॉडल के समान है। इस हैंडसेट को 9 फरवरी यानि आज से अमेज़न के जरिए खरीदा जा सकता है। यह Mystic White और Gravity Black कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Realme 12 Pro Plus VS Redmi Note 13 Pro Plus: दो नए धुरंधरों के बीच घमासान युद्ध, किसका पलड़ा भारी?

Spark Go 2024 Specifications

बढ़ी हुई स्टोरेज के अलावा इस डिवाइस के बाकी सभी कोर स्पेसिफिकेशन्स पहले जैसे ही हैं। इसमें एक सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल कटआउट डिस्प्ले दी गई है जिसका डायनेमिक पोर्ट नोटिफिकेशन्स दिखाता है। इसकी स्क्रीन का साइज़ 6.56 इंच है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। सुरक्षा के लिए इस डिवाइस में एक साइड-माउंट फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है जो पॉवर बटन में ही एम्बेडेड है।

टेक्नो स्पार्क गो 2024 एक स्क्वायरिश कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है जिसमें AI लेंस के साथ 13MP प्राइमरी कैमरा शामिल है। साथ ही इसमें 8MP फ्रन्ट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी दिया है। परफॉर्मेंस की बात करें तो यह डिवाइस Unisoc T606 चिपसेट से लैस है। यह 5000mAh बैटरी यूनिट पर चलता है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo