5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark Go 2024 हुआ लॉन्च, इस दिन होगी Sale, कीमत बस इतनी सी

5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark Go 2024 हुआ लॉन्च, इस दिन होगी Sale, कीमत बस इतनी सी
HIGHLIGHTS

Tecno Spark Go 2024 को हाल ही में मलेशिया और फिलीपींस में लॉन्च किया गया है।

Spark Go 2024 में 6.6-इंच HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और डायनेमिक पोर्ट फीचर के साथ आती है।

इस फोन की सेल फिलीपींस में 25 नवंबर से शुरू होगी।

Tecno Spark Go 2024 को हाल ही में मलेशिया और फिलीपींस में लॉन्च किया गया है। इन फोन्स को चुपचाप इन देशों में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया था। यह Spark Go 2023 के उत्तराधिकारिक के तौर पर आया है। 2024 मॉडल पिछले मॉडल के समान बैटरी और चार्जिंग स्पेसिफिकेशन्स के साथ आया है लेकिन प्रोसेसर के मामले में इनमें अंतर है।

Tecno Spark Go 2024 Price, Availability

नया स्मार्टफोन Alpenglow Gold, Gravity Black, Magic Skin और Mystery White कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है और इसके 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत मलेशिया में RM 399 (लगभग 7,200 रुपए) रखी गई है। 

यह भी पढ़ें: Top 5 Vivo X100 Alternatives: Vivo के Latest फोन को आमने-सामने की टक्कर देने वाले 5 Powerful Phones

समान वेरिएंट फिलीपींस में PHP 3,899 (लगभग 5,900 रुपए) में लिस्टेड है। इस फोन की सेल फिलीपींस में 25 नवंबर से शुरू होगी। 

Spark Go 2024 Specifications 

Spark Go 2024 में 6.6-इंच HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और डायनेमिक पोर्ट फीचर के साथ आती है। स्क्रीन के टॉप पर दिया गया डायनेमिक पोर्ट एक पिल शेप का पॉप-अप एनिमेशन है जो एप्पल के डायनेमिक आइलैंड से प्रेरित है। 

हार्डवेयर के मामले में Tecno का यह फोन Unisoc T606 SoC से लैस है जिसे Mali G57 GPU, 4GB रैम (जिसे वर्चुअली 8GB तक बढ़ाया जा सकता है) और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। यह फोन Android T-Go एडिशन OS पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp AI Assistant: अब WhatsApp पर मिलेगा आपके हर सवाल का जवाब, Meta ने जोड़ा AI चैटबॉट सपोर्ट

ऑप्टिक्स के लिए यह हैंडसेट 13MP प्राइमरी रियर कैमरा और एक AI कैमरा से लैस है। साथ ही फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। अब बात करें बैटरी की तो इसमें 5000mAh बैटरी दी गई है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को को सपोर्ट करती है। इसमें सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo