धांसू कैमरा के साथ Tecno Sparkc 30 Pro पेश, देखें खूबियाँ और प्राइस

धांसू कैमरा के साथ Tecno Sparkc 30 Pro पेश, देखें खूबियाँ और प्राइस

Tecno ने आधिकारिक तौर पर अपनी Spark 30 Series से पर्दा उठा दिया है। इस सीरीज में Tecno Spark 30, Spark 30 Pro, Spark 30C, Spark 30C 5G और Tecno Spark 30 5G हैं। कंपनी ने अपनी Spark 30 Series को वीकेंड पर धीरे धीरे लॉन्च कर दिया था, लेकिन आज कंपनी ने एक नए Pro Model के अलावा कंपनी के एक अन्य Special Model की भी घोषणा की है। इन फोन्स को Hasbro’s Transformers के साथ साझेदारी में पेश किया गया है।

  • अभी तक कंपनी ने बाजी बचे तीन मॉडल्स के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।
  • ऐसा माना जा रहा है कि इन फोन्स के बारे में आने वाले कुछ दिनों में जानकारी आ जाने वाली है।

अभी के लिए आइए Tecno 30 Pro और एक अन्य Special Transformers Edition पर नजर डालते हैं।

Tecno Spark 30 Pro में क्या मिल रहा है?

Tecno Spark 30 Pro स्मार्टफोन में एक फ्लैट फ्रेम बॉडी मिल रही है, इसके अलावा आपको इसमें एक सेंटर सर्कुलर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। फोन में एक 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिल रही हिय, जो 10बिट पैनल है, और इसमें DCI-P3 कलर गैमट का सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा डिस्प्ले को कंपनी ने TUV Low Blue Light Eye Protection पर पेश किया है।

इतना ही नहीं, फोन में आपको डिस्पले पर डुअल स्टेरीओ स्पीकर्स का सपोर्ट मिलता है जो Dolby Atmos और Hi- Res Sound के साथ आते हैं। इसके अलावा फोन में आपको IR Blaster का भी सपोर्ट मिलता है। फोन में MediaTek Helio G100 प्रोसेसर भी मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक रैम और 256GB स्टॉरिज सपोर्ट मिलता है।

कैमरा को देखते हैं तो आपको फोन में एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, जो 3X zoom से लैस है, और इसमें 10X तक डिजिटल ज़ूम का सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको Tecno AI के फीचर भी मिलते हैं। जैसे फोन में AIGC Portrait और AI Eraser और इसके अलावा AI Artboard का सपोर्ट मिलता है।

Tecno Spark 30 Series Transformers Edition

कंपनी की ओर से दो Special Edition भी पेश किए गए हैं, इनमें Tecno Spark 30 Bumblebee Edition और Tecno Spark 30 Pro Optimus Prime Edition शामिल हैं।

जैसे कि इनमें नाम से ही पता चलता है कि Vanilla Model को कंपनी ने Bumblebee थीम के साथ येलो कलर में पेश किया है, इसमें आपको ब्लैक ऐक्सेन्ट भी मिलता है। हालांकि दूसरी ओर Pro Model को कंपनी ने Optimus Prime थीम पर पेश किया है, यह पैंट जॉब रेड, ग्रे और ब्लू कलर में आता है।

इन फोन्स को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह फोन स्पेशल थीम, वॉलपेपर और आइकॉन पैक्स के साथ आने वाले हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo