Tecno लाया 50MP कैमरा वाला नया बजट फोन, Dynamic Port फीचर देगा iPhone जैसा फ़ील, देखें स्पेक्स

Updated on 03-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Tecno ने Spark 20 Series के पहले स्मार्टफोन के तौर पर Tecno Spark 20 को पेश किया है।

यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर चलता है जिसके साथ HiOS 13 UI की लेयर दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 32MP फ्रन्ट-फेसिंग सेल्फी कैमरा के साथ एक LED फ्लैश मिलता है।

Tecno ने Spark 20 Series के पहले स्मार्टफोन के तौर पर Tecno Spark 20 को पेश किया है। यह टेक्नो की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है जिससे इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा हो गया है। हालांकि, इसकी कीमत की पुष्टि होना अभी बाकी है। आइए देखते हैं इस नए हैंडसेट से क्या उम्मीद की जा सकती है। 

Tecno Spark 20 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Spark 20 में 6.56-इंच LCD पैनल दिया गया है जो 720 x 1612 पिक्सल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर चलता है जिसके साथ HiOS 13 UI की लेयर दी गई है। यह OS डायनेमिक पोर्ट फीचर्स से लैस आता है जो डिस्प्ले पंच-होल के आसपास नोटिफिकेशन्स दिखाता है। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट! कंपनी ने हमेशा के लिए घटा दिए 5000 रुपए, देखें नई कीमत

टेक्नो का यह नया हैंडसेट मीडियाटेक हीलिओ G85 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। इसके अलावा डिवाइस में 5000mAh बैटरी भी शामिल है। साथ ही यह 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है और अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें एक माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में 32MP फ्रन्ट-फेसिंग सेल्फी कैमरा के साथ एक LED फ्लैश मिलता है जो तीन अलग-अलग लाइट मोड्स ऑफर करता है। फोन के बैक पर 50MP प्राइमरी कैमरा, एक AI लेंस और एक LED फ्लैश यूनिट दिया है।

यह भी पढ़ें: Airtel का धमाका प्लान Jio के लिए मुसीबत बनकर हुआ लॉन्च, देखें नए Airtel Plan के दाम

डिवाइस के अन्य फीचर्स में ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फ़ाई, ब्लूटूथ, GPS, USB-C पोर्ट, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स, 3.5mm जैक और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन्स ग्रैविटी ब्लैक, साइबर व्हाइट, निऑन गोल्ड और मैजिक सीन 2.0 में आता है। आखिरी वाला एक ब्लू वेरिएंट है जिसके साथ लेदर बैक मिलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :