लाजवाब डिजाइन वाली Tecno Pova 5 series की सेल आज से शुरू, धमाकेदार ऑफर्स कर रहे आपका इंतज़ार

लाजवाब डिजाइन वाली Tecno Pova 5 series की सेल आज से शुरू, धमाकेदार ऑफर्स कर रहे आपका इंतज़ार
HIGHLIGHTS

Tecno ने हाल ही में भारत में Tecno Pova 5 सीरीज को लॉन्च किया है।

आज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर इन दोनों स्मार्टफोन्स की सेल शुरू हो गई है।

Pova 5 Pro 5G की शुरुआती कीमत 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 14,999 रुपए रखी गई है।

Tecno ने हाल ही में भारत में Tecno Pova 5 सीरीज को लॉन्च किया है। इस लाइनअप में दो मॉडल्स Pova 5 और Pova 5 Pro 5G शामिल हैं। आज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर इन दोनों स्मार्टफोन्स की सेल शुरू हो गई है। अगर आप इन स्टाइलिश-लुक वाले डिवाइसेज को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, तो चलिए हम आपको इनकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp चैटिंग अब होगी और भी खास और दिलचस्प! जल्द आ रहे ये तीन लाजवाब Text Formatting Tools

Tecno Pova 5 Pro 5G: कीमत, बैंक ऑफर 

Pova 5 Pro 5G की शुरुआती कीमत 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 14,999 रुपए रखी गई है। दूसरी ओर 256GB टॉप-एंड मॉडल 15,999 रुपए से शुरू होता है। यह फोन दो रंगों 'डार्क इल्यूशन' और 'सिल्वर फैन्टसी' में उपलब्ध है। सेल में आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 1000 रुपए और चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड्स के जरिए 1000 रुपए तक की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। खरीदारी को आसान बनाने के लिए आप अमेज़न के नो-कोस्ट EMI ऑप्शंस को भी चुन सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Tecno Pova 5 series sale

Tecno Pova 5: कीमत, बैंक ऑफर

अब बात करें Tecno Pova 5 की तो यह मॉडल 11,999 रुपए (8GB + 128GB) की शुरुआती कीमत में आता है। यह फोन खरीदते समय आप एक्सचेंज में 1000 रुपए की छूट पा सकते हैं औ अन्य नो-कोस्ट EMI ऑप्शंस को भी देख सकते हैं। यह हैंडसेट तीन शेड्स में उपलब्ध है जिनमें Mecha Black, Amber Gold और Hurricane Blue शामिल हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: दो नए खूबसूरत अवतार लेकर आ रहा 50MP कैमरा वाला Moto G14, इस दिन शुरू होगी सेल

Tecno Pova 5 series: स्पेसिफिकेशन्स 

Pova 5 Pro 5G एक 6.78-इंच FHD+ 120Hz पैनल के साथ आता है। यह डिवाइस 6nm डायमेंसिटी 6080 CPU के साथ VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम से लैस है। यह एंड्रॉइड 13 आधारित HiOS 13.1 पर काम करता है। जहां तक बैटरी की बात है, इसके बैक पैनल के अंदर आपको 5000 mAh सेल मिल रहा है जो 68W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। आप्टिक्स के मामले में इस फोन में 50MP मेन रियर कैमरा और 16MP सेल्फ़ी शूटर मिल रहा है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका मल्टी-कलर backlit LEDs के साथ आने वाला backlit Arc Interface है। 

Tecno Pova 5 series sale

अब बात करें Tecno Pova 5 की तो यह डिवाइस 6.78-इंच FHD+ IPS 120Hz स्क्रीन के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें 6nm हीलिओ जी99 प्रोसेसर और VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13-आधारित HiOS पर चलता है। इसमें 6000 mAh बैटरी मिल रही है जो 45W वायार्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए Pova 5 एक 50MP मेन रियर कैमरा और सेल्फ़ी के लिए 8MP फ्रन्ट लेंस ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Google ने Play Store से हटाए 43 खतरनाक Apps! अगर आप भी करते हैं इस्तेमाल तो फौरन करें डिलीट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo