Price Drop: यूनिक डिजाइन वाला ये गेमिंग 5G फोन मिल रहा कौड़ियों के दाम, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर

Price Drop: यूनिक डिजाइन वाला ये गेमिंग 5G फोन मिल रहा कौड़ियों के दाम, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर
HIGHLIGHTS

Tecno Pova 5 Pro 5G पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुआ एक तगड़ा गेमिंग फोन है।

अभी ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया इस फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहा है।

इसके अलावा ग्राहकों को कूपन के जरिए भी 1750 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tecno Pova 5 Pro 5G पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुआ एक तगड़ा गेमिंग फोन है, जो 20 हजार रुपए के अंदर की कीमत में आता है। इसमें आपको कई धांसू फीचर्स मिलते हैं जिनमें हेवी रैम, 68W अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग, भारत का पहला मल्टी-कलर्ड बैकलिट ARC इंटरफेस शामिल है। ध्यान देने वाली बात यह है कि अभी ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया इस फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहा है। इतना ही नहीं, यहाँ आपको एक तगड़ा डिस्काउंट कूपन भी मिलने वाला है। तो देर किस बात की, आइए जल्दी से इसकी पूरी डील को देख लेते हैं, जिससे यह पता चल जाएगा कि आप इस फोन को सबसे सस्ते में कैसे खरीद सकते हैं।

Tecno Pova 5 Pro 5G Amazon Discount

टेक्नो का यह स्मार्टफोन आमतौर पर 8GB + 128GB बेस वेरिएंट के लिए 19,999 रुपए में आता है, लेकिन अभी 25 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ यह केवल 14,999 रुपए में लिस्टेड है। इसके अलावा ग्राहकों को कूपन के जरिए भी 1750 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद डिवाइस की कीमत घटकर 13,250 रुपए हो जाएगी। यहाँ से खरीदें!

Tecno Pova 5 Pro 5G Bank/Exchange Offers

इसके बाद, ग्राहक बैंक ऑफर के तहत भी HDFC और वनकार्ड क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 1750 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में Tecno Pova 5 Pro को खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी एक्सचेंज ऑफर में भी आपको 14,200 रुपए तक की अतिरिक्त बचत करने का मौका दे रही है। इस स्मार्टफोन को सिल्वर फैंटसी और डार्क इल्यूशन कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा मेमोरी ऑप्शंस के मामले में यह आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में भी मिल जाएगा।

Tecno Pova 5 Pro 5G को क्यों खरीदना चाहिए?

Tecno Pova 5 Pro एक ऐसा फोन है जो दिखने के साथ-साथ परफॉर्मेंस में भी समझौता नहीं करता। यह एक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर से लैस है, जो आसानी से रोजमर्रा के कार्यों को संभाल सकता है। दरअसल Tecno Pova 5 Pro एक सक्षम डिवाइस है जो बिना कमजोर पड़े कुछ हल्की गेमिंग को संभाल सकता है। कंपनी का दावा है कि जब 5,000mAh की बैटरी कम हो जाती है, तो फोन का फास्ट 68W चार्जिंग सपोर्ट कुछ ही देर में बैटरी को फुल कर देता है।

इतना ही नहीं, इसमें 6.78-इंच की बडी IPS LCD डिस्प्ले भी दी गई है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जिससे गेम और फिल्मों से लेकर फोन नेविगेट करने तक सब कुछ आसान हो जाता है। चाहे आप एक तकनीकी के शौकीन हों, एक गेमर हों, या बस अपने पैसे को महत्व देते हों, Tecno Pova 5 Pro 15,000 रुपये से कम प्राइस पॉइंट पर एक मजबूत प्रतिस्पर्धी के तौर पर उभरता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo