3 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा 8GB RAM वाला सबसे Fast Phone, मिलेगा iPhone 15 वाला फीचर

Updated on 28-Dec-2023
HIGHLIGHTS

टेक्नो ने पुष्टि कर दी है कि यह Pop 8 स्मार्टफोन को 3 जनवरी, 2024 को देश में लॉन्च करेगा।

इस फोन की माइक्रोसाइट भी अमेज़न पर लाइव हो गई है जिससे यह पता चला है कि इसमें डायनेमिक पोर्ट फीचर दिया जाएगा।

कंपनी ने यह भी बताया कि यह फोन किफायती कीमत में आएगा।

Tecno भारत में अपने स्मार्टफोन लाइनअप को बढ़ाने के लिए तैयार है। कम्पनी ने घोषणा कर दी है कि यह अगले महीने भारत में Tecno Pop 8 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

Tecno Pop 8 India Launch Date

टेक्नो ने पुष्टि कर दी है कि यह Pop 8 स्मार्टफोन को 3 जनवरी, 2024 को देश में लॉन्च करेगा। कंपनी ने कहा कि, “3 जनवरी, 2024 को अल्टिमेट टेक पार्टी के लिए तैयार हो जाएं! TECNO POP 8 स्टाइलिश और एक्सेसिबल होने वाला है; यह बढ़िया है और युवा और उत्साहित यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने वाला है! साथ ही, यह गर्व से ‘Made in India’ है। TECNO POP Series एंट्री-लेवल यूजर्स के लिए बेहद शानदार है, वाईब्रेन्ट और कूल लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है!”

यह भी पढ़ें: Samsung ग्राहकों को मिला धमाकेदार New Year Offer! वॉटरप्रूफ 5G फोन पर मिल रही इतने हजार की छूट

इस फोन की माइक्रोसाइट भी अमेज़न पर लाइव हो गई है जिससे यह पता चला है कि इसमें डायनेमिक पोर्ट फीचर दिया जाएगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि Tecno Pop 8 में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह स्मार्टफोन 4GB वर्चुअल रैम भी ऑफर करेगा। इस हैंडसेट में एक डॉट-इन डिस्प्ले दी जाएगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। कंपनी ने यह भी बताया कि यह फोन किफायती कीमत में आएगा।

Tecno ने हाल ही में भारत में अपने Spark Go 2024 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। आइए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं।

Tecno Spark Go 2024

इस महीने की शुरुआत में टेक्नो ने अपना एंट्री-लेवल एंड्रॉइड स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2024 भारत में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन तीन वेरिएन्ट्स 3GB +64GB, 8GB+64GB और 8GB+128GB में उपलब्ध है। कम्पनी ने वर्तमान में बेस वेरिएन्ट की कीमत 6,699 रुपए होने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: अब रिचार्ज के बिना ही Free में मिल जाएगा 1GB डेटा, ये कंपनी उधार दे रही हाई-स्पीड इंटरनेट

यह हैंडसेट एक 6.56-इंच डॉट-इन डिस्प्ले के साथ आता है जिसे पांडा स्क्रीन प्रोटेक्शन दिया गया है। यह डिवाइस एक ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर चलता है और इसमें 5000mAh बैटरी भी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :