Tecno POP 7 Pro को अगले हफ्ते किया जाएगा लॉन्च, देखें अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Tecno POP 7 Pro को अगले हफ्ते किया जाएगा लॉन्च, देखें अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशंस
HIGHLIGHTS

Tecno POP 7 Pro एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है

स्मार्टफोन को नाइजीरिया में 64,000 नाइजीरियाई नायरा (लगभग 11,428 रुपये) में लॉन्च किया गया था

Tecno POP 6 Pro को 7,999 रुपये में पेश किया गया था

पिछले साल एंट्री-लेवल Tecno POP 6 Pro को लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता Tecno भारत में इसके अगले फोन Tecno POP 7 Pro को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्विटर पर, कंपनी ने लॉन्च की सटीक तारीख की घोषणा नहीं की, लेकिन उल्लेख किया कि वह आगामी सप्ताह में भारत में स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। आइए आगामी Tecno POP 7 Pro की अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशंस पर करीब से नज़र डालें।

यह भी पढ़ें: फरवरी की शुरुआत में ये 6 फोंस हो चुके हैं लॉन्च, सस्ते से महंगे सब फोंस हैं लिस्ट में

Tecno POP 7 Pro की कीमत 

Tecno POP 7 Pro को एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन कहा जाता है। स्मार्टफोन को नाइजीरिया में 64,000 नाइजीरियाई नायरा (लगभग 11,428 रुपये) में लॉन्च किया गया था। इसलिए, POP 7 Pro को भारत में भी एक बजट फोन के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह ध्यान दिया होगा कि स्मार्टफोन के पिछले फोन को 7,999 रुपये में पेश किया गया था।

tecno pop 6 pro

स्मार्टफोन एंडलेस ब्लैक, उयुनी ब्लू और नेब्यूला पर्पल रंगों में उपलब्ध है। 

Tecno POP 7 Pro स्पेसिफिकेशंस 

स्पेक्स की बात करें तो, Tecno POP 7 Pro में 720p रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच की LCD डिस्प्ले मिल रही है और इसका एसपेक्ट रेश्यो 20: 9 है। यह एक 13MP प्राइमरी कैमरा और एक QVGA डेप्थ सेंसर वाले ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 5MP का सेंसर मिलेगा। स्मार्टफोन में दो रैम विकल्प 3GB रैम या 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है। स्मार्टफोन में USB-C पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़ें: शानदार डिजाइन के साथ भारत में आया Realme 10 Pro Coca-Cola Edition, कीमत है असली फोन से इतनी अलग

आगामी स्मार्टफोन को Tecno Spark Go 2023 का रीब्रांडेड संस्करण कहा जा रहा है, जिसे जनवरी में भारत और कई अन्य बाजारों में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन को 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 6,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। दोनों स्मार्टफोन बहुत सारे स्पेसिफिकेशन साझा करते हैं। जैसा कि Tecno Spark Go 2023 भारत में पहले ही लॉन्च हो चुका है, यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी Tecno POP 7 Pro देश में Tecno Spark Go 2023 से कैसे अलग होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo