Tecno का पहला फ्लिप फोन Phantom V Flip 5G हुआ लॉन्च, केवल 10 मिनट होगा 33% चार्ज | Tech News

Tecno का पहला फ्लिप फोन Phantom V Flip 5G हुआ लॉन्च, केवल 10 मिनट होगा 33% चार्ज | Tech News
HIGHLIGHTS

आज Tecno ने अपने पहले फ्लिप फोन Tecno Phantom V Flip 5G को लॉन्च कर दिया है।

इसमें आपको ऐसे कई फ़ैन्सी फीचर्स मिलने वाले हैं जो आप एक बेहद महंगे फोल्डिंग फोन से उम्मीद करेंगे।

Tecno Phantom V Flip 5G की अर्ली बर्ड सेल 1 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है।

कई हफ्तों से आ रही अफवाहों और लीक्स के बाद आखिरकार आज Tecno ने अपने पहले फ्लिप फोन Tecno Phantom V Flip 5G को लॉन्च कर दिया है। दूसरे कई फ्लिप फोन्स की तुलना में इस नए फोन की कीमत थोड़ी कम रखी गई है लेकिन फिर भी इसमें आपको ऐसे कई फ़ैन्सी फीचर्स मिलने वाले हैं जो आप एक बेहद महंगे फोल्डिंग फोन से उम्मीद करेंगे।

नए स्मार्टफोन Phantom V Flip 5G में 1.32-इंच की कवर डिस्प्ले दी गई है जो 466 x 466 रिज़ॉल्यूशन वाला एक AMOLED पैनल है। वहीं अंदर की तरफ इसमें 6.9-इंच FHD+ (1080 x 2460 पिक्सल) फ्लेक्सिबल LTP AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। ब्रांड का दावा है कि 2,00,000 फोल्ड्स के बाद भी इसकी डिस्प्ले वर्चुअली क्रीज़लेस रहेगी।

Tecno Phantom V Flip 5G Specifications

Tecno Phantom V Flip 5G के सबसे खास फीचर्स में से एक इसका 64MP (प्राइमरी) + 13MP (अल्ट्रा-वाइड) कैमरा सिस्टम है। इस फोन में किसी भी फ्लिप फोन की तुलना में सबसे हाई-रिज़ॉल्यूशन कैमरा दिया गया है जिसके साथ कई सारे कैमरा मोड्स का सपोर्ट मिल रहा है। यह कैमरा कम रोशनी वाली कंडीशंस में भी बेहद शानदार परफॉरमेंस देता है।

सेल्फ़ी के दीवानों के लिए इस हैंडसेट का 32MP ड्यूल-फ्लैश ऑटोफोकस फ्रन्ट कैमरा एक गेम-चेंजर है। इसके अलावा एक बड़ी खासियत यह भी है कि इसे आप जेस्चर्स और वॉइस कमांड्स से कंट्रोल कर सकते हैं, इसलिए आपको पिक्चर्स लेते समय फोन को टच करने की जरूरत नहीं होगी।

परफॉरमेंस के मामले में Tecno Phantom V Flip 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 5G चिपसेट से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में 4000mAh बैटरी दी गई है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन केवल 10 मिनट में 33% चार्ज हो जाता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए हैंडसेट में एंड्रॉइड 13 पर आधारित कस्टम HiOS 13.5 दिया गया है।

Tecno Phantom V Flip Launch in India Price and Specs

Tecno Phantom V Flip 5G: Price, Availability

Tecno ने अपने नए फोल्डिंग स्मार्टफोन को 49,999 रुपए के अर्ली बर्ड प्राइस के साथ पेश किया है। इस डिवाइस को Mystic Dawn और Iconic Black कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। यह Amazon.in पर ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की अर्ली बर्ड सेल 1 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo