Samsung, Moto को कड़ी टक्कर देने आ रहा Tecno का Unique Foldable Smartphone, Design कर देगा Crazy!

Samsung, Moto को कड़ी टक्कर देने आ रहा Tecno का Unique Foldable Smartphone, Design कर देगा Crazy!
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन केस मेकर ने पहले ही Phantom V Flip के लिए केस और अन्य एक्सेसरीज़ को सेल करना शुरू कर दिया है।

Tecno Phantom V Flip में 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 480 ppi वाली स्क्रीन मिल सकती है।

अफवाह है कि Phantom V Flip मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 SoC से लैस होगा।

Tecno ने हाल ही में अपना पहला हॉरिजॉन्टल फोल्डेबल स्मार्टफोन Phantom V Fold लॉन्च किया था और अब जल्द ही कंपनी Phantom V Flip को भी पेश कर सकती है। एक ई-कॉमर्स वेबसाइट ने हाल ही में Phantom V Flip का केस पेश किया था और स्मार्टफोन के डिजाइन का भी खुलासा किया था। 

GSMArena ने फोन के केस को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Vopmart पर देखा था। स्मार्टफोन केस मेकर ने पहले ही Phantom V Flip के लिए केस और अन्य एक्सेसरीज़ को सेल करना शुरू कर दिया है। इस प्रक्रिया में उन्होंने स्मार्टफोन के डिजाइन का भी खुलासा किया। GSMArena द्वारा साझा की गई इमेजेस से इस फोन में सरक्युलर फ्रन्ट डिस्प्ले होने का संकेत मिला है। साथ ही हम उसी जगह पर दो कैमरे और LED फ्लैश भी देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Best Camera Phone की शौकीन लड़कियों को बेहद पसंद आएगी Xiaomi 13T Series, इस दिन है Launching

इस फोन के कैमरा की जगह और सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल उससे थोड़े अलग हैं जो हम अब तक फ्लिप फोन्स में देख चुके हैं। यह Phantom V Flip के लिए बाजार में एक बड़ी पहचान बन सकता है। 

इसके अलावा इमेजेस से यह भी सामने आया है हमें इसमें एक फ्लैट पॉवर बटन मिल सकता है जिसे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह भी इस्तेमाल किया जाएगा। यह फोल्डेबल पैनल के नीचे दिए गए सेंसर से अलग है। इस डिवाइस के सेल्फ़ी कैमरा को पंच होल के पीछे रखा गया है। स्मार्टफोन USB C टाइप स्लॉट के साथ आ सकता है। 

इसके अलावा हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर Tecno Phantom V Flip के स्पेसिफिकेशन्स को भी स्पॉट किया गया था। इससे पता चला है कि Tecno Phantom V Flip में 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 480 ppi वाली स्क्रीन मिल सकती है। अनफोल्ड करने पर यह लगभग 6.9-इंच की डाइग्नल डिस्प्ले हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Realme C51 vs Realme C53: दो Powerful Smartphones के बीच तगड़ा टकराव! कौन होगा Best?

चिपसेट की बात करें तो Phantom V Flip मीडियाटेक MT6893Z/CZA के साथ लिस्टेड है जो डायमेंसिटी 1300 SoC होने की उम्मीद है। आखिर में यह फोन 8GB रैम और एंड्रॉइड 13 OS के साथ आ सकता है।  

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo