25000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट में मिल रहा ये वाला Fold Phone, इस Karwa Chauth बीवी को कर दो गिफ्ट

Updated on 18-Oct-2024

अगर आप एक अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करके एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल जगह आए हैं, क्योंकि मैं आपको एक ऐसी धुआंधार डील के बारे में बताने वाली हूँ कि आप खुद को उसे खरीदने से रोक ही नहीं पाएंगे। यहाँ मैं बात कर रही हूँ Tecno Phantom V Flip 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन की, जिस पर इस समय अमेज़न इंडिया बहुत बड़ा सुपर डुपर डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर के साथ ग्राहक इस हैंडसेट को अब तक की सबसे सस्ती कीमत (25,749 रुपए) पर घर ले जा सकते हैं।

Tecno Phantom V Flip 5G Amazon Discount

टेक्नो का यह फोल्डेबल फोन वर्तमान में Amazon पर 26 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ 52,999 रुपए में लिस्टेड है। लेकिन ई-कॉमर्स कंपनी इस पर पूरे 25000 रुपए का सबसे भारी भरकम कूपन डिस्काउंट ऑफर दे रही है, जो आपने पहले शायद ही कभी किसी फोन पर सुना होगा।

इसके अलावा यहाँ चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं अगर आप इसके बदले में अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं, तब भी आपको 25,700 रुपए तक की अतिरिक्त बचत करने का मौका मिलेगा, जिसके बाद इसे बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है।

संभावना है कि ब्रांड V2 Flip के आने से पहले V Flip के मौजूदा स्टॉक को समाप्त कर सकता है। इस फोन को दो शेड्स: Mystic Dawn (पर्पल) और Iconic Black में खरीदा जा सकता है, लेकिन अभी के लिए पर्पल कलर ऑप्शन आउट ऑफ स्टॉक है। यहाँ से खरीदें!

Tecno Phantom V Flip 5G Specifications

टेक्नो का यह फोल्डेबल एक 6.9-इंच AMOLED मेन डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 2640 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। बाहर की तरफ एक 1.32-इंच सेकेंडरी कवर डिस्प्ले है जो नोटिफिकेशन्स और जरूरी फीचर्स को तुरंत दिखाती है।

यह फोन डायमेंसिटी 8050 प्रोसेसर और एक 4000mAh की बैटरी से अपनी पॉवर लेता है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए यह फोन 64MP प्राइमरी कैमरा और 13MP अल्ट्रावाइड लेंस ऑफर करता है। साथ ही आगे की तरफ एक 32MP सेल्फ़ी शूटर भी मिलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :