धमाका ऑफर! इस 5G फोल्डेबल फोन की कीमत हुई आधी, मिल रहा पूरे 24 हजार का डिस्काउंट

Updated on 03-Jul-2024
HIGHLIGHTS

Tecno ने पिछले साल Phantom V Fold और V Flip 5G को अपने पहले फोल्डेबल फोन्स के तौर पर लॉन्च किया था।

Phantom V Flip की बात करें तो यह 17000 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

अमेज़न इस डिवाइस पर सीधे 24000 रुपए का कूपन ऑफर दे रहा है।

Tecno ने पिछले साल Phantom V Fold और V Flip 5G को अपने पहले फोल्डेबल फोन्स के तौर पर लॉन्च किया था। अब ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि ब्रांड Phantom V2 Fold और V2 Flip को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, क्योंकि इन्हें हाल ही में कुछ महत्वपूर्ण सर्टिफिकेशंस मिले हैं। संभावित लॉन्च से पहले पिछली जनरेशन के फोल्डेबल फोन्स अमेज़न इंडिया पर भारी भरकम डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध हैं। खासतौर से V Flip की बात करें तो यह 17000 रुपए के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है और इतना ही नहीं, कूपन डिस्काउंट जानकार तो आपके होश उड़ जाने वाले हैं।

Tecno Phantom V Flip 5G पर भारी डिस्काउंट

वैसे तो अमेज़न पर इस फोल्डेबल फोन की असली कीमत 71,999 रुपए है, लेकिन वर्तमान में यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 54,999 रुपए में मिल रहा है। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे केवल 30,999 रुपए में घर ला सकते हैं। वो कैसे? वो ऐसे कि अमेज़न इस डिवाइस पर सीधे 24000 रुपए का कूपन ऑफर दे रहा है, जिसे अप्लाई करने के बाद इसकी कीमत घटकर मात्र 30,999 रुपए रह जाएगी।

यह भी पढ़ें: भारत में आज सोने/चांदी का भाव (दाम), 18 कैरेट, 22 कैरेट और 24 कैरेट गोल्ड का रेट जानें

इसके अलावा, चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 1,750 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी उपलब्ध है। साथ ही अगर आप अगर आप अपना पुराना डिवाइस एक्सचेंज करना चाहते हैं तो यहाँ भी आपको अलग से 47,100 रुपए तक की बचत करने का मौका मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

संभावना है कि ब्रांड V2 Flip के आने से पहले V Flip के मौजूदा स्टॉक को समाप्त कर सकता है। यह फोन दो शेड्स: Mystic Dawn (पर्पल) और Iconic Black में उपलब्ध है।

Tecno Phantom V Flip के स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नो का यह फोल्डेबल एक 6.9-इंच AMOLED मेन डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 2640 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। बाहर की तरफ एक 1.32-इंच सेकेंडरी कवर डिस्प्ले है जो नोटिफिकेशन्स और जरूरी फीचर्स को तुरंत दिखाती है।

यह भी पढ़ें: Netflix यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी जल्द बंद कर रही बेसिक प्लान, अब क्या करेंगे यूजर्स?

यह फोन डायमेंसिटी 8050 प्रोसेसर और एक 4000mAh की बैटरी से अपनी पॉवर लेता है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए यह फोन 64MP प्राइमरी कैमरा और 13MP अल्ट्रावाइड लेंस ऑफर करता है। साथ ही आगे की तरफ एक 32MP सेल्फ़ी शूटर भी मिलता है।

Tecno Phantom V Fold भी मिल रहा सस्ता

संबंधित खबर में, Phantom V Fold भी अमेज़न पर डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है। इस फोल्डेबल फोन को 15000 रुपए की छूट के साथ 54,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :