7 हजार से कम कीमत वाले इस फोन ने लॉन्च होते ही लूट ली महफ़िल, देखें स्पेक्स

Updated on 17-Feb-2023
HIGHLIGHTS

Tecno ने भारत में लॉन्च किया TECNO POP 7 Pro

हैंडसेट में दो कलर ऑप्शंस मिल रहे हैं

फोन Rs 6,799 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है

Tecno ने एक नया एंट्री-लेवल फोन भारत में लॉन्च किया है जिसे TECNO POP 7 Pro के नाम से जाना जाता है यह डिवाइस 6.56-इंच की HD+ डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलिओ A22, 5,000mAh की बैटरी और एक 12MP प्राइमरी कैमरा जैसे फीचर्स के साथ आता है। यहाँ इस डिवाइस के बारे में आपके जानने लायक सभी जानकारियाँ दी गई हैं जिनमें स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Nokia X30 5G ने लॉन्च के साथ ही लूट ली महफ़िल, OnePlus 11R को दे रहा खुली चुनौती, किस में कितना है दम

TECNO POP 7 Pro की भारतीय कीमत और उपलब्धता

TECNO POP 7 Pro भारत में दो मेमोरी कन्फिगरेशंस में लॉन्च हुआ है जिनमें से एक 2GB रैम और 64GB स्टोरेज का मॉडल है और दूसरा 3GB रैम और 64GB स्टोरेज का मॉडल है। जहां पहला मॉडल भारत में Rs 6,799 में आता है, वहीं दूसरे मॉडल की कीमत देश में Rs 7,299 रखी गई है। डिवाइस को एंडलेस ब्लैक और उयूनी ब्लू कलर वेरिएंट्स में खरीदा जा सकता है। 

TECNO POP 7 Pro स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

डिवाइस की डिस्प्ले से शुरुआत करते हैं, TECNO POP 7 Pro में 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 480 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz टच सैम्पलिंग रेट के साथ एक 6.56-इंच की HD+ डिस्प्ले है। हुड के अंदर, यह डिवाइस एक मीडियाटेक हीलिओ A22 प्रोसेसर से लैस है जिसे 3GB तक रैम और 64GB एक्स्पेंडेबल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Apple Watch ने तड़पते हुए 3 लोगों की बचाई जान, मुसीबत में बेहद काम आया ये खास फीचर! क्या आपने देखा?

डिवाइस के कैमरा की बात करें तो, TECNO POP 7 Pro में एक 12MP मेन कैमरा के साथ ड्यूअल LED फ्लैश और एक सेकेंडरी AI कैमरा है। फ्रंट पर, डिवाइस में एक 5MP सेल्फी स्नैपर दिया गया है। जहां बैटरी की बात है, स्मार्टफोन में एक 5,000mAh दी गई है जो एक USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट पर 10W चार्जिंग सपोर्ट देती है। डिवाइस एंड्रॉइड 12 गो एडिशन के साथ कंपनी की HiOS 11.0 स्किन पर बूट होता है। आखिर में, TECNO POP 7 Pro में एक 3.5mm हेडफोन जैक और FM रेडियो का सपोर्ट भी शामिल है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :