Tecno Camon 30S धमाका फीचर के साथ लॉन्च, मिलता है 50MP का Sony Camera, कीमत देख लो

Tecno Camon 30S धमाका फीचर के साथ लॉन्च, मिलता है 50MP का Sony Camera, कीमत देख लो

Tecno ने आधिकारिक तौर पर अपने Camon 30S स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, इस समय फोन Global Website पर लिस्टेड है। इस लिस्टिंग से फोन के बारे में सबकुछ सामने आ चुका है। अभी के लिए इस फोन को खरीदने के लिए केवल और केवल पाकिस्तान में ही उपलब्ध है। हो सकता है कि आने वाले समय में इसे अन्य बाजारों में भी पेश कर दिया जाए।

Tecno Camon 30S के स्पेक्स और फीचर

Tecno Camon 30S स्मार्टफोन में एक 6.78-इंच की Curved डिस्प्ले मिलती है, यह FHD+ OLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है। डिस्प्ले पर ग्राहकों को अधिक सुरक्षा देने के लिए गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसके अलावा डिस्प्ले पर यह सपोर्ट भी मौजूद है, जो इसे गीले हाथों से भी इस्तेमाल करने की आजादी देती है। स

फोन में Helio G100 प्रोसेसर मिलता है। इसी कारण यह फोन 5G न होकर एक 4G फोन बन जाता है। इस फोन में आपको 6GB रैम के साथ 128GB स्टॉरिज, 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिलती है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी दी जा रही है जो 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग क्षमता मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ग्राहकों को एक 50MP का मेन कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिलता है। हालांकि मेन कैमरा के साथ कंपनी OIS सपोर्ट देती है, और यह सेन्सर एक Sony IMX896 लेंस है। फोन में एक 13MP का डुअल LED फ्लैश वाला एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

फोन के अन्य फीचर आदि को देखते हैं तो इसमें आपको IP53 रेटिंग दी जा रही है, इसमें डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट क्षमता है। फोन में आपको डॉल्बी अटमॉस के साथ स्टेरीओ स्पीकर्स मिलते हैं। फोन में एक 3.5mm का हेडफोन जैक और सिक्युरिटी के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिलता है।

Tecno Camon 30S का प्राइस और सेल डिटेल्स

Pakistan में Camon 30S स्मार्टफोन को PKR 60,000 यानि लगभग 215 डॉलर में पेश किया गया है। इसे अलग अलग चार कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फोन को ब्लू, नेब्यूला वायलेट, सलेस्चल ब्लैक और डॉन गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo