शानदार फ़ोटोग्राफी के लिए मशहूर Tecno Camon 20 Pro 5G पर मिल रहा खास डिस्काउंट, 30 जून से पहले लपक लें ऑफर

Updated on 28-Jun-2023
HIGHLIGHTS

पिछले महीने Tecno Mobile ने अपनी Camon 20 सीरीज भारत में लॉन्च की थी।

Tecno Camon 20 Pro 5G पर सीमित समय के लिए खास डिस्काउंट ऑफर पेश किया जा रहा है।

यह सीमित डिस्काउंट ऑफर 27 जून से शुरू हो गया है और 30 जून तक चलेगा।

Tecno Mobile ने अपने कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन Tecno Camon 20 Pro 5G पर सीमित समय के लिए खास डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। यह ऑफर 30 जून,2023 तक उपलब्ध रहेगा। 

पिछले महीने Tecno Mobile ने अपनी Camon 20 सीरीज भारत में लॉन्च की थी जिसमें Camon 20, Camon 20 Pro 5G और प्रीमियम Camon 20 Premier 5G मॉडल्स शामिल हैं। इनमें से Camon 20 Pro 5G अपनी खास मोबाइल फ़ोटोग्राफी के लिए जाना जाता है। 

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 10 Series: फ्लिपकार्ट पर आ गई इन धांसू फीचर वाले फोंस की डिटेल, भारत में इस यूनिक कैमरा डिजाइन के साथ लेगा एंट्री

अब, कंपनी का कहना है कि यह धांसू कैमरा तकनीक वाला स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ अब तक की सबसे किफायती कीमत पर मिल रहा है जिससे यूजर्स शानदार फ़ोटोग्राफी अनुभव का आनंद उठा सकते हैं। 

डिस्काउंट और उपलब्धता

यह सीमित डिस्काउंट ऑफर 27 जून से शुरू हो गया है और 30 जून तक चलेगा जिसमें ग्राहकों को Camon 20 Pro 5G की खरीदारी के लिए किसी भी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 2000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट पाने का मौका दिया जा रहा है। 

Tecno Camon 20 Pro 5G के 8+128GB वेरिएंट की असली कीमत 19,999 रुपए है, लेकिन कंपनी के इस खास ऑफर के दौरान यह फोन 17,999 रुपए में मिल रहा है। इसी तरह इसके 256GB मॉडल को असली कीमत (21,999 रुपए) के बजाए 19,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

यह स्मार्टफोन दो आकर्षक कलर ऑप्शंस Dark Welkin और Serenity Blue में आता है और इसे Amazon.in से खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Oppo K11: अगले महीने आ रहा Oppo का ये धुरंधर स्मार्टफोन, स्पेक्स समेत सामने आई अब तक की सबसे बड़ी जानकारी

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :