सबकी बोलती बंद करने Samsung ला रहा है 8300mAh बैटरी वाला फोन, आपने देखे बाकी स्पेक्स?

सबकी बोलती बंद करने Samsung ला रहा है 8300mAh बैटरी वाला फोन, आपने देखे बाकी स्पेक्स?
HIGHLIGHTS

Samsung अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन करने वाला है लॉन्च

Samsung Galaxy A84 Max एक बड़ी बैटरी के साथ मार्केट में आ सकता है

दो स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ फोन किया जा सकता है लॉन्च

दक्षिण कोरियन टेक जायंट Samsung समय-समय पर एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन का निर्माण करता है और सभी बाज़ारों में उपलब्ध कराता है। Samsung आज के समय में सभी मार्केट्स में इतना ज्यादा पॉप्युलर है कि इसका कोई भी फोन लॉन्च होते ही उसकी बिक्री टॉप पर पहुँच जाती है। अब, कंपनी ऐसा ही एक शानदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy A84 Max मार्केट में लाने वाली है। यह स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता जिसे Samsung जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। 

Galaxy A84 Max 8300mAh Battery

Samsung Galaxy A84 Max के फीचर्स और स्पेक्स 

Samsung Galaxy A84 Max के फीचर्स इतने शानदार होने वाले हैं कि यूजर्स खुद को इसकी तरफ आकर्षित होने से रोक ही नहीं पाएंगे। स्मार्टफोन एक 8300mAh की बड़ी बैटरी से लैस हो सकता है जिसे सिर्फ एक बार चार्ज करने के बाद आप काफी लंबे समय तक इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। खबरों के अनुसार, अभी इस स्मार्टफोन पर काम जारी है। 

यह भी पढ़ें: Rs 61 Jio 5G Data Pack: इन प्लांस के साथ करेगा काम, आप किस प्लान को करेंगे सब्सक्राइब?

जहां तक डिस्प्ले की बात है, Samsung Galaxy A84 Max एक 6.7-इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ आ सकता है जिसमें 2400 ×3600 पिक्सल का हाइ रिजॉल्यूशन सपोर्ट शामिल होगा। डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए सैमसंग बीस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है। 

Galaxy A84 Max 8300mAh Battery

सिक्योरिटी के लिए Samsung Galaxy A84 Max में एक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हो सकता है। डिवाइस 8GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 512GB इंटरनल स्टोरेज के दो वेरिएंट्स के साथ आने की संभावना है। स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाने का ऑप्शन मिल सकता है। सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की 8300mAh बैटरी 120W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 को प्री-बुक करने पर मिल रहा है खास ऑफर, क्या आपने किया प्री-बुक

Samsung Galaxy A84 Max के बैक पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 108-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, एक 16-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 8-मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर शामिल होने की संभावना है। वहीं दूसरी ओर, फोन के फ्रंट पैनल पर एक ड्यूअल कैमरा सिस्टम मिल सकता है जिसमें एक 32MP और दूसरा 2MP का कैमरा हो सकता है। 

स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में Wifi, ब्लूटूथ, GPS-A/GPS, 5G VoLTE, और चार्जिंग के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सस्ती कीमत में उठाएँ 365 दिनों के लाभ, आप कौन-सा प्लान चुनेंगे लिस्ट में?

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo