Samsung लॉन्च करेगा Galaxy Z Flip 5 Foldable का नया कलर वैरिएन्ट, देखें किस दिन है Launching

Samsung लॉन्च करेगा Galaxy Z Flip 5 Foldable का नया कलर वैरिएन्ट, देखें किस दिन है Launching
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Z Flip 5 का नया कलर वैरिएन्ट Samsung की ओर से लॉन्च किया जाने वाला है।

X (Twitter) से यह जानकारी मिल रही है कि कंपनी इस नए कलर वैरिएन्ट को 17 October को भारत में लॉन्च करेगी।

Samsung Galaxy Z Flip 5 का नया Yellow Color Model इस लाइन से जोड़ा जाने वाला है।

Samsung की ओर से Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन को जून महीने में लॉन्च किया था, इस फोन की शुरुआती कीमत 99,990 रुपये के करीब थी। फोन को इस दौरान Mint, Graphite, Cream और Lavender कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था।

हालांकि अब एक नई जानकारी आ रही है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने X (Twitter) हैन्डल से इस बात की घोषणा की है कि इस नए कलर वैरिएन्ट को 17 October को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

इसका मतलब है कि Galaxy Z Flip5 लाइनअप में एक नए कलर ऑप्शन को ऐड किया जाने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि यह कलर वैरिएन्ट एक लिमिटेड पीरीअड के लिए ही आने वाला है।

आइए अब जानते है कि आखिर आपको किस कीमत में Galaxy Z Flip5 मिलने वाला है। इसके अलावा इसके स्पेक्स कैसे हैं।

यह भी पढ़ें: इस कंपनी के पास है सबसे तगड़ा प्लान, केवल 599 रुपये में इतना कुछ, फेल हो गए Reliance Jio, Airtel और सभी कंपनियों के प्लान?

Samsung Galaxy Z Flip5 पर मिल रहा धमाका डिस्काउंट

Samsung Galaxy Z Flip5 स्मार्टफोन पर आपको बैंक कैशबैक के अलावा अपग्रेड बोनस मिल रहा है, जो लगभग 7000 रुपये के आसपास का है।

इसका मतलब है कि आपको लगभग 14000 रुपये की बचत तो यहीं पर हो जाने वाली है। इसके अलावा फोन को मात्र 3379 रुपये महीने की 30 महीने के लिए Low-Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip5 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

Samsung Galaxy Z Flip 5 को एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में एक 6.7-इंच की FHD+ Dynamic AMOLED 2x Infinity Flex Inner डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में एक 3.4-इंच की Super AMOLED फ़ोल्डर-शेप कवर डिस्प्ले मिलती है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है।

यह भी पढ़ें: Samsung का धांसू 50MP कैमरा फोन, Affordable Price में धाकड़ फीचर, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग | Tech News

इसके अलावा फोन में ग्राहकों को एक डुअल कैमरा दिया जा रहा है। फोन में एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड प्राइमेरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 12MP का वाइड-ऐंगल कैमरा भी है। सेल्फ़ी के लिए फोन में एक 10MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 में एक 3700mAh की बैटरी मिलती है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि फोन में वायरलेस चार्जिंग 2.0 और Wireless PowerShare भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo