बाजार में सुर्खियां बटोरने आया Samsung Galaxy Z Flip 5 Retro, 20 साल बाद फिर दिखी ये खासियत, देखें

बाजार में सुर्खियां बटोरने आया Samsung Galaxy Z Flip 5 Retro, 20 साल बाद फिर दिखी ये खासियत, देखें
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Z Flip 5 के एक नए वेरिएंट के तौर पर कंपनी ने Galaxy z Flip 5 Retro Edition लॉन्च किया है।

यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन कई सारी एक्सेसरीज़ के साथ आता है जिनमें फ्लिपसूट कार्ड्स और फ्लिपसूट केस आदि शामिल हैं।

Galaxy Z Flip 5 Retro लिमिटेड एडिशन में ब्लू कलर पैनल और मैट फिनिश दिया गया है।

Samsung Galaxy Z Flip 5 के एक नए वेरिएंट के तौर पर कंपनी ने Galaxy Z Flip 5 Retro Edition लॉन्च किया है। यह खास क्लैमशेल फोल्डेबल फोन SGH-E700 (Samsung E700) से प्रेरित है जो 2003 में बिल्ट-इन एंटीना के साथ आने वाले सैमसंग के पहले मोबाइल के तौर पर लॉन्च हुआ था। z Flip 5 Retro में ब्लू कलर पैनल और मैट फिनिश दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: कई बड़े बदलाव लेकर आ रहा OnePlus 12R, मिलेगा फ्लैगशिप प्रोसेसर और दुगनी ब्राइटनेस वाली डिस्प्ले: डिटेल्स

Samsung Galaxy Z Flip 5 Retro में क्या है खासियत?

यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन कई सारी एक्सेसरीज़ के साथ आता है जिनमें फ्लिपसूट कार्ड्स और फ्लिपसूट केस आदि शामिल हैं। एक्सेसरीज़ के अलावा Retro Edition के सभी स्पेसिफिकेशन्स स्टैंडर्ड Galaxy Z Flip 5 के समान होने की संभावना है जो इस साल जुलाई में ग्लोबली लॉन्च हुआ था।

1 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया, कोरिया, UK, जर्मनी और स्पेन में सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर इस नए वेरिएंट के सीमित यूनिट उपलब्ध होंगे। इसके बाद 2 नवंबर से यह फ्रांस में भी उपलब्ध होगा। इस लिमिटेड एडिशन हैंडसेट की कीमत का खुलासा होना अभी बाकी है।

रेट्रो वर्जन इंडिगो ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में आया है। इसे एक खास UX डिजाइन दिया गया है जो 2000s पिक्सल ग्राफिक्स और फ्लेक्स विंडो पर एनिमेशन ऑफर करता है। इसमें तीन फ्लिपसूट कार्ड्स और सैमसंग के इतिहास के अलग-अलग जमाने के लोगो, एक फ्लिपसूट केस और यूनिक सीरियल नंबर के साथ एक कलेक्टर कार्ड शामिल है। 

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ iPhone जैसे Look वाला Itel A70 4G, जानें कीमत और स्पेक्स

Samsung Galaxy Z Flip 5 की कीमत

स्टैंडर्ड Samsung Galaxy Z Flip 5 का 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन भारत में जुलाई में 99,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च हुआ था। वहीं इसके 8GB रैम + 512GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 1,09,999 रुपए रखी गई थी। जहां तक कलर ऑप्शंस की बात है यह सबसे पहले क्रीम, ग्रेफ़ाइट, लैवेंडर और मिंट में उपलब्ध हुआ था। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo