Samsung Galaxy S25 Ultra का इंडिया प्राइस देखकर हो जाएंगे हैरान, देखें लॉन्च डेट, डिजाइन और अन्य डिटेल्स

Updated on 04-Oct-2024

Samsung Galaxy S25 Ultra को लेकर इसके लॉन्च से पहले ही काफी कुछ सामने आ चुका है। ऐसा भी कह सकते है कि 2025 में लॉन्च होने वाले इस फोन को लेकर इंटरनेट पर एक नई हवा भी चलनी शुरू हो गई है। असल में, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy S25 Ultra को जनवरी 2025 में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में बहुत से नए नए अपग्रेड के साथ यह एक बढ़िया फोन हो सकता है। इस फोन के डिजाइन, परफॉरमेंस और कैमरा क्षमता में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसा भी कह सकते है कि इन सभी मामलों में फोन में कई अपग्रेड हो सकते हैं।

  • Samsung Galaxy S25 Ultra का लॉन्च अब कुछ महीने ही दूर है, ऐसे में इसे लेकर लीक और रुमर्स का सिलसिला शुरू हो चुका है।
  • यहाँ हम जानने वाले है कि आखिर Samsung Galaxy S25 Ultra में क्या क्या होने वाला है।
  • इतना ही नहीं, इसकी लॉन्च डेट से लेकर इसके स्पेक्स तक को लेकर आई जानकारी के बारे में हम आपको यहाँ बताने वाले हैं।
  • आइए जानते है कि इस फोन का इंडिया प्राइस क्या होने वाला है, और इसके अलावा इसमें क्या क्या मिल सकता है।

Samsung Galaxy S25 Ultra की लॉन्च डेट क्या होने वाली है?

Samsung की ओर से किसी भी Flagship Phone को लेकर कुछ न कुछ साल की शुरुआत से ही प्रस्तुत कर दिया जाता है। Samsung Galaxy S25 Ultra को लेकर भी कंपनी ने ऐसा ही किया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक नई लीक से सामने आता है कि Samsung Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन को जनवरी 2025 में होने वाले Galaxy Unpacked Event में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी पेशकश के बाद इस फोन को कुछ हफ्तों के भीतर ही बाजार में लाया जाएगा।

Samsung Galaxy S25 Ultra का इंडिया प्राइस क्या होगा?

जब हम Samsung Galaxy S25 Ultra के प्राइस को देखते हैं तो ऐसा कहा जा सकता है कि इसका इंडिया प्राइस Samsung Galaxy S24 Ultra जे जैसा ही हो सकता है। रिपोर्ट आदि से सामने आ रहा है कि इस फोन के 256GB स्टॉरिज मॉडल को 1,29,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि, फोन का 1TB मॉडल लगभग लगभग 1,59,999 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है।

  • अभी के लिए प्राइस को लेकर सामने आ रही यह जानकारी केवल अनुमान के द्वारा ही सामने आ रही ही।
  • आधिकारिक तौर पर फोन के प्राइस को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
  • अब देखना होगा कि जनवरी में लॉन्च के समय इस फोन का प्राइस क्या होता है।

Samsung Galaxy S25 Ultra का डिजाइन कैसा होने वाला है?

कुछ रुमर कहते हैं कि Samsung Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन का डिजाइन एकदम नया होने वाला है। यह पिछले मॉडलों के स्थान पर एक नए डिजाइन से लैस हो सकता है। इस फोन में एक Curved Design मिल सकता है, इसके अलावा इसके कॉर्नर भी राउन्ड हो सकते हैं। फोन में आपको ऐसमेट्रिकल फ्रेम मिल सकता है। ऐसा होने से फोन में आपको छोटे कम्पैक्ट डिजाइन में एक बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। इस फोन में को एक स्लिम या थिन प्रोफाइल के साथ पेश किया जा सकता है, हालांकि, इसके बाद भी इसमें आपको S Pen देखने को मिलेगा।

Samsung Galaxy S25 Ultra के संभावित स्पेक्स

ऐसा भी जा रहा है कि इस फोन में यानि Samsung Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन में एक 6.9-इंच की LTPO Dymanic AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। यह एक 2X डिस्प्ले होने वाली है, जो QHD+ रेजोल्यूशन से लैस होगी। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी आपको मिल सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 को भी रखा जा सकता है। इसके अलावा फोन में आपको 16GB की रैम के साथ 256GB और 1TB स्टॉरिज मॉडल के बीच वैरिएन्ट मिल सकते हैं।

Samsung Galaxy S25 Ultra का कैमरा सेटअप कैसा हो सकता है?

यहाँ अगर Samsung Galaxy S25 Ultra के कैमरा को देखते हैं तो इस फोन में एक 200MP का में कैमरा देखने को मिल सकता है। इस फोन में आपको बाकी तीन कैमरा 50MP का मिल सकते हैं। इसे लेकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि फोन में आपको 4 कैमरा वाला दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। फोन को लेकर अभी के लिए इतनी ही लीक और रुमर्स वाली जानकारी सामने आई है। हो सकता है कि इसके लॉन्च से पहले ही इसे लेकर अन्य कई जानकारी मिल जाए।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :