Samsung Galaxy S24+ से कितना अलग होगा Galaxy S25+ का डिजाइन, देखें इंटरनेट की सुर्खियां

Updated on 18-Sep-2024

Samsung Galaxy S25 Plus स्मार्टफोन Galaxy S24 Plus के उत्तराधिकारी के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। कथित स्मार्टफोन संभावित तौर पर बेस Galaxy S25 और Galaxy S25 Ultra के साथ अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होगा। पिछले कुछ दिनों से इस सीरीज के वनीला और अल्ट्रा मॉडल्स के लीक्ड रेंडर्स ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। अब, Galaxy S25+ के CAD-आधारित डिजाइन रेंडर्स लीक हुए हैं। इसी बीच, एक रिपोर्ट में अपकमिंग Galaxy S25 सीरीज हैंडसेट्स के संभावित बैटरी साइज़ भी साझा किए गए हैं।

Samsung Galaxy S25+ का डिजाइन (अनुमानित)

टिप्सटर Steve H.McFly (@OnLeaks) ने AndroidHeadlines के साथ साझेदारी में अपकमिंग Galaxy S25+ के CAD-आधारित डिजाइन रेंडर्स साझा किए हैं। कथित हैंडसेट का लीक्ड डिजाइन Samsung Galaxy Z Fold 6 से मेल खाता है। इस फोन को फ्लैट किनारों और फ्लैट डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है जिसमें बहुत पतले और यूनिफॉर्म बेजल्स दिए गए हैं। इस डिस्प्ले पर फ्रन्ट कैमरा के लिए एक सेंटर होल-पंच स्लॉट भी है।

Galaxy S25+ के रियर पैनल पर दिए गए तीन कैमरा यूनिट्स को टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर अलग-अलग स्लॉट्स में वर्टिकली अरेंज किया गया है, जो मौजूदा Galaxy S24+ मॉडल की तरह है। ये रियर कैमरा स्लॉट्स रिंग्स से घिरे हुए हैं, ठीक उसी तरह जैसे हम सैमसंग के लेटेस्ट बुक-स्टाइल फोल्डेबल में देख चुके हैं। इसके अलावा मौजूदा मॉडल की तरह पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर को दाहिने किनारे पर रखा गया है।

Samsung Galaxy S25+ के फीचर्स (अनुमानित)

Galaxy Club की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Samsung Galaxy S25+ एक 4755mAh-रेटेड बैटरी के साथ आने की उम्मीद है जिसकी टिपिकल वैल्यू 4900mAh होगी। यह मौजूदा Galaxy S24+ जैसा लगता है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि बेस Galaxy S25 और S25 Ultra वेरिएंट्स भी पिछले हैंडसेट्स के बराबर बैटरी से लैस हो सकते हैं। यानि वनीला मॉडल को 4000mAh बैटरी और अल्ट्रा वेरिएंट को एक 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है।

सीरीज के अन्य हैंडसेट्स की तरह Galaxy S25+ भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 या फिर इन-हाउस एक्सिनोस 2500 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है। ये SoC क्षेत्रों के आधार प अलग-अलग हो सकते हैं। प्लस मॉडल 12GB रैम और 256GB बेस ऑनबोर्ड स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है।

इसके अलावा, आगामी S25 Plus एक 6.65-इंच स्क्रीन से लैस हो सकता है, जिसे कथित तौर पर 6.7-इंच डिस्प्ले के तौर पर बाजार में लाया जा सकता है। यह साइज़ में संभावित तौर पर 158.4 x 75.7 x 7.3mm का होगा, जो S24+ से लगभग 0.4mm पतला है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :