200MP Camera और 12GB रैम के साथ आएगा Samsung Galaxy S24, ये होगी सबसे बड़ी खासियत

200MP Camera और 12GB रैम के साथ आएगा Samsung Galaxy S24, ये होगी सबसे बड़ी खासियत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S24 को बहुत से Cool और Funky Colors के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S24 Series में एक लीक के अनुसार लगभग 7 अलग अलग कलर ऑप्शन हो सकते हैं।

स्मार्टफोन में symmetrical black bezel भी देखने को मिल सकते हैं, आइए जानते है कि फोन में और क्या क्या होगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन अब कुछ दिनों से इंटरनेट पर कई लीक और आधिकारिक घोषणाओं के माध्यम से बना हुआ है। सैमसंग की ओर से इसकी Samsung Galaxy S23 Series की घोषणा फरवरी में की गई थी।

इस बात को अभी कुछ महीने का समय ही बीता है कि अब Samsung Galaxy S24 Series के आने की संभावना नजर आ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं।

एक नया लीक जो एक जाने माने टिप्स्टर की ओर से सामने आ रहा है के अनुसार Samsung Galaxy S24 Series को अलग अलग 7 कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है, यह आपको ब्लैक, ऑरेंज, violet, ब्लू, गरी, येलो और ग्रीन आदि कलर में मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा भी यह टिप्स्टर कहता है कि Samsung Galaxy S24 ultra को Golden Color और Golden Frame में पेश किया जा सकता है।


यह भी पढ़ें: Asus ROG Phone 8 Series में होगा ये ताकतवर प्रोसेसर, देखें क्या क्या मिलने वाला है फोन में

इन कलर ऑप्शन को इस टिप्स्टर की ओर से X (Twitter) पर भी एक ट्वीट के माध्यम से पोस्ट किया गया है। यह ट्वीट जाने माने टिप्स्टर Ice Universe की ओर से किया गया है।

इसके अलावा इसके माध्यम से यह भी कहा गया है कि Samsung Galaxy S24 Ultra में कुछ डिजाइन बदलाव भी होने वाले है। स्मार्टफोन में आपको symmetrical black bezel देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा एक पंच-होल डिजाइन भी आपको एक अलग ही रूप में भी मिलने वाला है। यह पंच-होल कुछ छोटा और नीचे होने वाला है।

एक अन्य रिपोर्ट से फोन के प्रोसेसर की डीटेल भी सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में कुअलकॉम और एक्सीनोस दोनों ही प्रोसेसर भी होने वाले हैं, हालांकि यह अलग अलग देश पर निर्भर करेगा।

यह भी पढ़ें: नया नवेला Lava Blaze 2 5G खरीदें या घर ले जाएँ POCO M6 Pro 5G? 10000 रुपये के अंदर कौन सा फोन रहेगा बेस्ट, जान लें

इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आ चुका है कि Samsung Galaxy S24 Series के फोन्स में अल्ट्रा HDR सपोर्ट भी होने वाला है। फोन्स को एंड्रॉयड 14 पर पेश किया जा सकता है। इसके अलावा यह भी देखने में आ रहा है कि फोन्स में डिस्प्ले को लेकर भी बहुत से बदलाव होने वाले हैं। फोन्स में 2500 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट मिलने वाली है। यह सैमसंग गैलक्सी एस23 के मुकाबले लगभग 42% ज्यादा है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo