iPhone 16 Pro Max की सेल से पहले धड़ाम से गिरी Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत, देखें अब क्या है प्राइस

iPhone 16 Pro Max की सेल से पहले धड़ाम से गिरी Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत, देखें अब क्या है प्राइस

iPhone 16 Pro Max को अभी हाल ही में Apple 2024 Event में लॉन्च किया गया है। फोन की सेल 20 सितंबर 2024 से होने वाली है। हालांकि, Apple iPhone 16 Series के लिए प्री-ऑर्डर 13 सितंबर यानि कल से शुरू हो रहे हैं। अगर आप Apple iPhone 16 Series के लिए बुकिंग करना चाहते हैं तो आप ऐसा 13 सितंबर से कर सकते हैं। हालांकि, iPhone 16 Pro Max की सेल से पहले ही या ऐसा भी के सकते है कि प्री-ऑर्डर के दिन ही Samsung Galaxy S24 Ultra के प्राइस में भारी गिरावट आई है। इंडिया के मार्केट में अब यह फोन सस्ते में मिलने वाला है।

  • Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन को 1,29,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था।
  • हालांकि iPhone 16 Pro Max स्मार्टफोन की कीमत 1,44,900 रुपये है।
  • इस समय iPhone 16 Series को Pre-order किया जा सकता है, इसकी शुरुआत आज यानि 13 सितंबर से हो गई है।
  • वहीं Samsung Galaxy S24 Ultra के प्राइस में लगभग 20,000 रुपये की गिरावट आई है।
  • इस फोन को अब बेहद ही कम प्राइस में खरीदा जा सकता है, आइए जानते है कि सैमसंग के फोन की कीमत इस समय क्या है।

Samsung Galaxy S24 Ultra पर मिल रहा है खास ऑफर (Limited Time के लिए)

Samsung ने यह घोषणा की है कि 12 सितंबर की शुरुआत से Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन को केवल 1,09,999 रुपये में खरीदा जा साथ है, हालांकि यह ऑफर आपको लिमिटेड टाइम के लिए ही मिल रहा है। इस फोन की कीमत में लगभग लगभग 20000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में 8 हजार रुपये का कैशबैक मिल रहा है, इसके अलावा आपको लगभग 12000 रुपये का अपग्रेड बोनस भी मिल रहा है, इसका मतलब है कि आपको कुल 20000 रुपये कम कीमत में अब Samsung Galaxy S24 Ultra मिल जाने वाला है।

  • फोन की खरीद पर आपको 12000 रुपये का बैंक कैशबैक भी दिया जा रहा है।
  • इसके अलावा आपको 24 महीने के लिए No Cost EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।
  • इसका मतलब है कि फोन पर आपको 20000 रुपये से ज्यादा की बचत हो सकती है।

Samsung Galaxy S24 Ultra के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में एक 6.8-इंच की Dynamic LTPO AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, इसमें OneUI 61.1 का सपोर्ट मिलता है, जो Android 14 पर आधारित है। फोन में आपको 7 साल के लिए एंड्रॉयड और सिक्युरिटी अपडेट मिलने वाला है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8650AC 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 4 कैमरा वाला सेटअप मिलता है।

फोन में एक 200MP का मेन कैमरा, एक 10MP का टेलीफोटो लेंस और एक 50MP का पेरिस्कोप लेंस भी दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में एक 12MP का अल्ट्रावाइड सेन्सर मिलता है, कैमरा के साथ आपको OIS सपोर्ट भी मिलता है, फोन में एक 12MP का फ्रन्ट कैमरा दिया जा रहा है, जो आपको बेहतरीन सेल्फ़ी का अनुभव देने में सक्षम है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि इस दमदार कैमरा के साथ आप सबसे उम्दा और गजब की सेल्फ़ी क्लिक कर सकते हैं।

क्या आपको खरीदना चाहिए Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन?

हम जानते है कि Samsung की ओर से पेश किया गया यह कंपनी का लेटेस्ट Flagship Phone है, जो AI क्षमताओं से भी लैस है, ऐसे में iPhone 16 Series की सेल से पहले इस फोन के प्राइस में कटौती कंपनी की रणनीति का एक अहम हिस्सा है। Samsung Phone में आपको दमदार स्पेक्स मिलते हैं। इसका कैमरा अपने आप में बेहद खास है। इसके अलावा फोन का डिजाइन और बनावट अपने आप में खास है।

फोन में सबकुछ खास होने के साथ साथ इसका प्राइस आपको कुछ ज्यादा लग सकता है, हालांकि इस समय लिमिटेड समय के लिए इसपर आपको जो ऑफर दिया जा रहा है, वह सोने पे सुहागा वाली डील हो सकती है। मेरी राय में अगर आप फोटोग्राफी के लिए एक दमदार स्मार्टफोन को खरीदने का मन है तो आपको बिना किसी भी झिझक के सैमसंग के इस फोन के साथ इस समय प्राइस कम होने के बाद जाना चाहिए। इसके अलावा अगर आप सैमसंग फैन हैं तो आपके लिए यह बढ़िया डील भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo