ये डिलीट करो, वो डिलीट करो! अब नहीं रहेगी स्टॉरिज की टेंशन, सैमसंग ला रहा 2TB स्टॉरिज वाला धांसू स्मार्टफोन

ये डिलीट करो, वो डिलीट करो! अब नहीं रहेगी स्टॉरिज की टेंशन, सैमसंग ला रहा 2TB स्टॉरिज वाला धांसू स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

फ्लैगशिप Galaxy S series की अगली जनरेशन को 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Galaxy S24 Ultra सभी बाजारों के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है।

अपकमिंग Galaxy S24+ में WQHD+ स्क्रीन मिलने की उम्मीद है।

सैमसंग कथित तौर पर अपने फ्लैगशिप Galaxy S series की अगली जनरेशन को 2024 में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। हालांकि, अब तक Galaxy S23 सीरीज के उत्तराधिकारी को लेकर कोई आधिकारिक डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स और अफवाहों के जरिए Galaxy S24 लाइनअप के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का संकेत मिला है। हाल ही की एक रिपोर्ट से सुझाव मिला है कि Galaxy S24 Ultra एक स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आ सकता है। इससे पहले यह खबर मिली थी कि Galaxy S24 series यूरोपीय बाजार के लिए Exynos 2400 प्रोसेसर से लैस हो सकती है।

Samsung

यह भी पढ़ें: Realme GT 5: केवल 2 घंटों में बिके पूरे 30,000 यूनिट, ऐसा क्या है Realme के इस तगड़े स्मार्टफोन में, देखें

एक Weibo यूजर Instant Digital द्वारा एक नए लीक से सुझाव मिला है कि टॉप-ऑफ-द-लाइन Galaxy S24 Ultra सभी बाजारों के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, जबकि बाकी दो मॉडल्स Galaxy S24 और Galaxy S24+ कुछ बाजारों में एक्सिनोस 2400 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक Exynos 2400 प्रोसेसर फोन्स में 3.16GHz, 2.9GHz, 2.6GHz और 1.95GHz क्लॉक स्पीड पर काम करने वाले कोर्स के साथ आएगा। इसके अलावा Galaxy S24+ में WQHD+ स्क्रीन मिलने की उम्मीद है जो 3120×1440 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 2500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर कर सकती है।

Samsung Galaxy S Series

इसके अलावा Galaxy S24 Ultra के स्टोरेज ऑप्शंस भी लीक हुए थे जिससे इसमें 2TB इनबिल्ट स्टोरेज शामिल होने का सुझाव मिला था। साथ ही इस फोन में 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कन्फ़िगरेशंस मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 60x India launch! दांतों तले उँगलियाँ चबवा देगा ये स्मार्टफोन

इसके बाद हाल ही की एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि Galaxy S24+ स्मार्टफोन US में स्नैपड्रैगन चिप के साथ पेश किया जा सकता है। इससे पहले इस हैंडसेट को गीकबेंच वेबसाइट पर भी देखा गया था जिसमें इसके क्वालकॉम के अपकमिंग स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस होने की संभावना दर्शाई गई थी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo