लॉन्च से पहले ही Galaxy S24 Ultra को लेकर बड़ा खुलासा, डिजाइन में किया जा रहा ये यादगार बदलाव

लॉन्च से पहले ही Galaxy S24 Ultra को लेकर बड़ा खुलासा, डिजाइन में किया जा रहा ये यादगार बदलाव
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में एक स्ट्रिप जैसा डिजाइन मिल सकता है, जो बॉटम स्पीकर के लिए होगा।

स्मार्टफोन में एक 200MP का प्राइमेरी कैमरा भी होने वाला है, जो इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है।

इस फोन में एक 6.8-इंच की Quad HD+ Dynamic AMOLED Low-Temperature Polycrystalline Oxide (LTPO) डिस्प्ले मिलने वाली है।

Samsung Galaxy S24 series को लेकर अभी तक कई लीक और रुमर्स सामने आए हैं। हालांकि अब एक नया लीक Samsung Galaxy S24 Ultra यानि हाई-एंड स्मार्टफोन को लेकर आ रहा है, ऐसा माना जा रहा है कि फोन में एक नया ही डिजाइन होने वाला है, फोन में नया बॉटम स्पीकर डिजाइन होगा।

अगर Ice Universe दुनिया के जाने माने टिप्स्टर की बात की जाए तो Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में एक लॉंग, स्ट्रिप जैसा डिजाइन होने वाला है, जो बॉटम स्पीकर के लिए होगा। यह जानकारी Gizmochina की एक रिपोर्ट में सामने आई है।


हालांकि अगर Samsung Galaxy S23 Ultra की बात की जाए तो इस फोन में एक 6 पिल शेप हॉल्स वाला स्पीकर दिया गया था। लेकिन नए स्मार्टफोन यानि Samsung Galaxy S24 Ultra को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक लॉंग स्ट्रिप डिजाइन में आएगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea का धमाका रिचार्ज, 20 रुपये से भी कम में अनलिमिटेड डेटा इतने समय के लिए, Jio-Airtel की खुली रह गई आँखें

आगामी Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में एक 200MP का प्राइमेरी कैमरा होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक अन्य लेंस भी होने वाला है जो 5X Optical Zoom से लैस होगा।

अभी तक सामने आई जानकारी कहती है कि, Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में एक 6.8-इच की Quad HD+ Dynamic AMOLED Low Temperature LTPO डिस्प्ले होने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पर आएगी। इस फोन में एक टाइटेनियम फ्रेम भी मिल रहा हा। इसके अलावा स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 पर लॉन्च होने वाला है।

इतना ही नहीं, Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन यानि सैमसंग गैलक्सी S24 Series के हाई-एंड मॉडल में एक 45W की चार्जिंग के साथ एक 5000mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन में एक 19.5:5 ratio के साथ 2500 units तक की पीक ब्राइट्नेस मिलने वाली है। यह सैमसंग Galaxy S23 Ultra से कहीं ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: Amazon Extra Happiness Days Sale शुरू! Best 75-इंच Smart TVs पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट

अगर हम Samsung Galaxy S23 Ultra की बात करें तो इस फोन में एक 6.8-इंच की Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिल रही है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर आती है। इस फोन में एक 200MP का कैमरा के साथ एक 12MP का फ्रन्ट कैमरा है। इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo