Samsung के इस प्रीमियम फोन में होगा 200MP का Primary Camera, DSLR को मिलेगी टक्कर

Samsung के इस प्रीमियम फोन में होगा 200MP का Primary Camera, DSLR को मिलेगी टक्कर
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S24 Ultra की कैमरा डिटेल्स एक टिप्स्टर के माध्यम से सामने आई हैं।

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में एक 200MP का कैमरा सेटअप होने वाला है।

Samsung Galaxy S25 Ultra को लेकर भी कुछ जानकारी सामने आई है।

Samsung Galaxy S24 Series को लेकर इंटरनेट पर काफी समय से लीक और रुमर्स का सिलसिला चल रहा है। अब Samsung Galaxy S24 Ultra को लेकर इंटरनेट पर एक नया ही लीक आया है। इस लीक में फोन का कैमरा सेटअप सामने आ रहा है।

एक नए लीक में Tipster Revegnus ने यह जानकारी दी है कि Samsung Galaxy S24 Ultra में आखिर कैसा कैमरा होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि आगामी Samsung Premium Phone में एक 200MP का Primary Camera setup होगा। यह सेन्सर 1/1.3-इंच का होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी होगा। यह IMX564 सेन्सर होने वाला है।

यह भी पढ़ें: दिखने लगे हैं ये साइन, तो समझ लें हैक हो गया है आपका फोन, बचने के लिए क्या और कैसे करें

यहाँ आपको बता देते है कि फोन में एक 10MP का टेलीफोटो लेंस भी होने वाला है। यह एक IMX754+ सेन्सर होने वाला है। इतना ही नहीं इस फोन में एक 48MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी होने वाला है, जो 5x Optical Zoom से लैस होगा। जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन में आपको 100x Zoom का सपोर्ट मिल सकता है।

इसके अलावा लीकर की ओर से Samsung Galaxy S25 Ultra ओ लेकर भी कुछ जानकारी दी गई है, इस जानकारी के अनुसार इस फोन को 2025 के पहले क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है। सूत्र के अनुसार Samsung Galaxy S25 Ultra में 4x और 6x Telephoto lenses हो सकते हैं।

फ्रन्ट कैमरा की बात करें तो इस फोन में एक 12MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलने वाला है, इसे Galaxy S23 Ultra के साथ पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें: Rs 500 से कम में पाएं Truly Unlimited 5G डेटा, कमाल के हैं Reliance Jio के ये धांसू पोस्टपेड प्लान | Tech News

अभी तक, Samsung Galaxy S24 Ultra को लेकर सामने आए रुमर्स कहते हैं कि इस फोन में एक 6.8-इंच की Quad HD+ Dynamic AMOLED Low Temperature Polycrystalline Oxide (LTPO) डिस्प्ले मिल सकती है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर आएगी। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा कि फोन में एक 5000mAh की बैटरी 45W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo