200MP कैमरा वाली Galaxy S24 Series की लॉन्च डेट Leaked, जानिए पूरी डिटेल्स | Tech News

200MP कैमरा वाली Galaxy S24 Series की लॉन्च डेट Leaked, जानिए पूरी डिटेल्स | Tech News
HIGHLIGHTS

Samsung की अपकमिंग Galaxy S24 सीरीज बेहद सुर्खियों में है।

Samsung Galaxy S24 सीरीज 18 जनवरी 2024 को लॉन्च होने की उम्मीद है।

उम्मीद है कि Galaxy S24 को Galaxy S23 की तुलना में कई सारे अपग्रेड्स के साथ पेश किया जाएगा।

हर साल स्मार्टफोन इंडस्ट्री में ऐसे मुट्ठी भर ही लॉन्च इवेंट होते हैं जो Samsung की फ्लैगशिप S-series के लॉन्च से भी बड़े हों। सालों साल S-सीरीज ने अपने टॉप-ऑफ-द-लाइन फीचर्स और यूनिक S-पेन क्षमताओं के कारण काफी नाम कमाया है। अब Samsung की अपकमिंग Galaxy S24 Series बेहद सुर्खियों में है। पिछले लीक्स के अनुसार यह सीरीज फरवरी 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद थी, हालांकि अब ऐसा लगता है कि यह उससे पहले ही लॉन्च हो सकती है। नई अफवाहों से सुझाव मिला है कि यह स्मार्टफोन पिछले साल से भी जल्दी लॉन्च हो सकता है। 

Samsung Galaxy S24 Series launch date leaked
Samsung Galaxy S24 Series launch date leaked

यह भी पढ़ें: भूकंप आने से पहले मिलेगी चेतावनी, अपने फोन में अभी इनेबल करें Earthquake Alert | Tech News

Samsung Galaxy S24 Series Launch Date 

टिप्सटर Ice Universe के Weibo पर पोस्ट शेयर की है जिसमें दावा किया गया है कि Samsung Galaxy S24 सीरीज 18 जनवरी 2024 को लॉन्च होने की उम्मीद है। इस पोस्ट में सटीक समय तो नहीं बताया गया है लेकिन अनुमानित तारीख सामने आ गई है। इस सीरीज की जल्दी लॉन्चिंग का कारण भी नहीं बताया गया है। 

इस साल सैमसंग अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S24 और Galaxy S24 Ultra को लॉन्च कर सकता है। उम्मीद है कि इस फोन को Galaxy S23 की तुलना में कई सारे अपग्रेड्स के साथ पेश किया जाएगा। आइए देखते हैं कि अपकमिंग Galaxy S24 सीरीज से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S24 Series
Samsung Galaxy S24 Series

यह भी पढ़ें: Price Cut: Vivo Y16 और Vivo Y02T की कीमत में एक बार फिर हुई कटौती! देखें New Price

Galaxy S24 Specifications

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S24 सीरीज 200MP प्राइमरी लेंस, 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 10MP टेलीफ़ोटो कैमरा और 5x ऑप्टिकल ज़ूम वाले 50MP पेरिस्कोप लेंस के साथ के आ सकती है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और एड्रीनो 740 GPU से लैस होने की उम्मीद है। यह 16GB रैम और 2TB तक इंटरनल स्टोरेज ऑफर कर सकता है। इसके अलावा, फोन में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ध्यान दें कि ऊपर बताई गई लॉन्च डेट और स्पेक्स अफवाहों और अनुमान पर आधारित हैं। आगे वाले कुछ समय में कंपनी द्वारा सैमसंग के आधिकारिक लॉन्च इवेंट की तारीख, डिवाइसेज और उनके फीचर्स की घोषणा कर दी जाएगी।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo