35,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ले जाएँ Samsung का ये फोन, दिवाली सेल की बम्पर डील

35,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ले जाएँ Samsung का ये फोन, दिवाली सेल की बम्पर डील
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S24 Plus स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का बेहतरीन मौका है।

इस समय Diwali Sale अपने अंत पर है और इन फोन्स पर ऐसी डील आपको आश्चर्य में डाल सकती हैं।

Diwali Sale में Samsung Galaxy S24 Plus को इतना सस्ता पहली बार सेल किया जा रहा है।

Samsung Galaxy S24 Plus स्मार्टफोन Samsung की Galaxy S24 Series का ही हिस्सा है। यह 2024 का फोन एक दमदार फ्लैग्शिप फोन है। इस फोन को इस समय Flipkart Diwali Sale में सस्ते में खरीदा जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को दिवाली सेल में Flipkart पर 35000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदाजा सकता है। फोन पर यह 35% का फ्लैट डिस्काउंट है, हालांकि इसके अलावा भी आप इस फोन को कई ऑफर और डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। Samsung के इस फोन पर आपको बेहतरीन बैंक ऑफर भी मिल रहा है। आइये Samsung Galxy S24+ की इस डील पर एक नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy S24+ पर धमाका दिवाली डील

Samsung Galaxy S24 Plus की बात करें तो इस फोन पर आपको इस समय 35000 रुपये का रोचक डिस्काउंट दिया जा रहा है, इस फोन को आप इस समय 99,999 रुपये के स्थान पर केवल और केवल 64,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि फोन पर आपको 35 हजार रुपये का धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसे आप दिवाली केए धमाका डील का नाम भी दे सकते हैं।

Samsung Galaxy S24+ पर बेहतरीन बैंक ऑफर

Samsung Galaxy S24+ पर इस समय आपको बेहतरीन बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस फोन पर आपको Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5% का Unlimited Cashback भी मिलने वाला है। हालांकि, अगर आप फोन को SBI Credit Card EMI से लेनदेन करके खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये का ऑफ दिया आज रहा है। इसके अलावा आपको अन्य कई ऑफर और डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 11 रुपये का Airtel छोटू रिचार्ज, तगड़े बेनेफिट के साथ Jio को दे रहा टक्कर

अगर आप फोन को एक्सचेंज के साथ खरीदते हैं तो आपको 60,600 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है। जिसके बाद आपको फोन केवल 4000 रुपये में ही घर ले जाने का मौका मिल सकता है। हालांकि, एक्सचेंज प्राइस आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। इसी कारण आपको फुल एक्सचेंज बोनस नहीं मिलेगा, हालांकि, पुराने फोन के एक्सचेंज पर आपको डिस्काउंट जरूर मिलने वाला है, जिसके बाद आपको फोन सस्ता मिल सकता है।

सैमसंग Galaxy S24+ के मुख्य स्पेक्स

Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच केए Quad HD डिस्प्ले मिलती है। फोन में आपको एक 50MP+10MP+12MP कैमरा सेटअप मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 12MP का ही सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। इस फोन को Exynos 2400 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको एक 4900mAh की बैटरी भी मिलती है। यह फोन इस प्राइस में एक दमदार ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने बना दी देश की दिवाली खुशियों वाली, कर दी ये बड़ी घोषणा, खुशी से उछल पड़े Jio ग्राहक

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo