इन Upgrades के साथ Entry लेगा अपकमिंग Samsung Galaxy S24 Plus, मिलेगी 42% ज्यादा Brightness वाली डिस्प्ले

इन Upgrades के साथ Entry लेगा अपकमिंग Samsung Galaxy S24 Plus, मिलेगी 42% ज्यादा Brightness वाली डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

एक टिप्सटर ने Samsung Galaxy S24 Plus मॉडल के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है।

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में सैमसंग डिस्प्ले के हाई-एंड M13 पैनल का इस्तेमाल होने की उम्मीद है।

इसके अलावा यह हैंडसेट 12GB रैम के साथ आ सकता है।

पिछले कुछ समय से सैमसंग की अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Galaxy S24 को लेकर काफी अफवाहें और लीक्स आ रहे हैं। अब, एक टिप्सटर ने Samsung Galaxy S24 Plus मॉडल के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। 

Samsung Galaxy S24 Plus: RAM, Display Upgrades

टिप्सटर Ice Universe ने पहले मेंशन किया था कि Galaxy S24+ एक 2K डिस्प्ले के साथ आ सकता है। अब, टिप्सटर ने यह खुलासा किया है कि इसकी QHD+ स्क्रीन में सैमसंग डिस्प्ले के हाई-एंड M13 पैनल का इस्तेमाल होने की उम्मीद है। टिप्सटर ने यह भी कहा कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल 7.7mm पतला होने की संभावना है और यह 12GB रैम के साथ आ सकता है।जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि 2019 से ज्यादातर बाजारों में Galaxy S मॉडल्स आमतौर पर 8GB रैम से लैस होते हैं।

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर Locked Chats को देख भी नहीं सकेंगे अनजान यूजर्स, Latest धमाका फीचर ऐसे करेगा काम

सुधारों के साथ भी Galaxy S24 Plus समान कीमत वाले प्रतिस्पर्धियों से मेल नहीं खाएगा। फिर भी यह पिछले मॉडल्स की तुलना में एक अपग्रेड होगा।

Galaxy S24 Series में पहले अल्ट्रा HDR फीचर का सपोर्ट शामिल होने की जानकारी दी गई थी। यह लाइनअप सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस हो सकता है जो 2500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगी जो S23 Series की तुलना में 42% की बढ़ोतरी है। यह बढ़ी हुई ब्राइटनेस HDR कॉन्टेन्ट दिखाने के लिए डिस्प्ले को और भी बेहतर बनाएगी। 

सैटेलाइट कनेक्टिविटी से लैस होगी Galaxy S24 Series

इसके अलावा सैमसंग के एग्ज़ीक्यूटिव ने हाल ही में पुष्टि की है कि अगले साल से इमरजेंसी सेवाओं के लिए कंपनी सैटेलाइट कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। इससे यह संकेत मिलता है कि अपकमिंग Galaxy S24 सीरीज, जो अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है, संभावित तौर पर इमरजेंसी के लिए टू-वे सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ आएगी। 

यह भी पढ़ें: Just Arrived: Reliance Jio, Airtel के बाद अब Vi भी लाया 5G, इन शहरों में रहने वालों की हो गई बल्ले बल्ले

सैमसंग द्वारा गैलेक्सी एस24 सीरीज को सात रंगों में पेश करने की उम्मीद है जिनमें ब्लैक, ग्रे, वाइलेट, ब्लू, ऑरेंज, येलो और ग्रीन शामिल हो सकते हैं। साथ ही गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा स्मार्टफोन मॉडल को संभावित तौर पर एक गोल्डन फ्रेम के साथ गोल्डन कलर में पेश किया जाएगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo