37 हजार रुपये सस्ता हुआ Galaxy S24, यहाँ लग गई सस्ता खरीदने वालों की लाइन

Updated on 24-Oct-2024
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S24 को सस्ते में खरीदने का बढ़िया मौका!

Galaxy S23 को ट्रेड इन करके आप नए फोन को सस्ते में घर ले जा सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 को इस समय आधे दाम में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन इस साल का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन था, हालांकि इसे लॉन्च हुए अब कुछ समय बीत गया है। इसके अलावा इस समय आप इस फोन को Amazon India पर 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत के स्थान पर 42,749 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर आपको 16% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट फोन के लॉन्च प्राइस पर मिल रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को इस समय 65,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। हालांकि, फोन पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी दिए जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत और कम हो जाती है।

अगर फोन बदलना चाहते हैं तो यह सही समय है

अगर आप इस दिवाली अपने फोन को बदलना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि यह आपके लिए एक बेस्ट समय है। आप इस फोन को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। आप फोन को फ्लैट डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज के साथ बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy S24 पर यह डील कब तक मिलने वाली है इसकि जानकारी नहीं है इसका मतलब है कि आपको यह फोन जल्द से जल्द खरीद लेना चाहिए।

कैसे सस्ते में मिलेगा Samsung Galaxy S24?

बताते चलें कि Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन को इस समय 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में 62,999 रुपये में Amazon India पर सेल किया जा रहा है। हालांकि फोन पर आपको बैंक ऑफर के तौर पर कुछ कार्ड्स पर 3000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद फोन की कीमत घटकर 59,999 रुपये मात्र ही बचती है। इसके अलावा अगर आपके पास Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में है तो आप इस फोन को एक्सचेंज करके लगभग 17,250 रुपये का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने देश को दिया Diwali Gift! Jio ग्राहकों की कर दी मौज

  • इस डिस्काउंट के बाद सैमसंग गेलेक्सी एस24 को आप केवल 42,749 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • फोन को खरीदने के लिए आपको Amazon India पर जाना होगा।
  • यह फोन Amazon India पर कब तक सस्ता मिल रहा है, इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन फिर भी आपको जल्दी करनी चाहिए।

Samsung Galaxy S24 स्पेक्स और फीचर

Samsung के इस प्रीमियम फोन में आपको एक 6.2-इंच केए FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। फोन में आपको गोरिला ग्लास विक्टस का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में Exynos 2400 प्रोसेसर भी मिलता है। फोन में एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट दिया जा रहा है, जिसे आप एंड्रॉयड 15 पर भी अपग्रेड कर सकते हैं। कंपनी ने अपने इस फोन को OneUI पर लॉन्च किया था।

कैमरा को देखते हैं तो फोन में एक ट्रिपल कैमरा मिलता है। इस फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, फोन में एक 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी दिया जा रहा है, इतना ही नहीं, यह फोन एक 10MP का टेलीफोटो लेंस से भी लैस है। फोन में फ्रन्ट पर एक 12MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। इस स्मार्टफोन को एक 4000mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग से लैस है। फोन में आपको 15W की वायरलेस सपोर्ट बैटरी के साथ में मिलती है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A16 5G और Motorola Edge 50 Neo के बीच स्पेक्स और प्राइस का घमासान, देखें कौन है विजेता

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :