फेस्टिव सेल खत्म होने से पहले झपट लें ये ऑफर, तगड़े डिस्काउंट में मिल रहा Samsung का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन

फेस्टिव सेल खत्म होने से पहले झपट लें ये ऑफर, तगड़े डिस्काउंट में मिल रहा Samsung का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन

Amazon Great Indian Festival 2024 अभी खत्म नहीं हुई है और इसमें बहुत बड़े पैमाने पर प्रोडक्ट्स पर बढ़िया डिस्काउंट्स ऑफर किए जा रहे हैं, खासकर मोबाइल फोन्स पर। इस फेस्टिव सेल के दौरान Samsung Galaxy S24 की कीमत में भारी कटौती की गई है। 74,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुए इस लोकप्रिय फ्लैगशिप डिवाइस को अभी एक मिड-रेंज फोन की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

अगर आप Galaxy S24 को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन इसकी कीमत को देखकर थोड़े हिचकिचा रहे हैं, तो अभी इसकी खरीदारी करने का बिल्कुल सही समय है। जानना चाहते हैं कि आप इस डील का फायदा कैसे उठा सकते हैं? आइए मैं आपको इसकी सारी डिटेल्स बताती हूँ।

यह भी पढ़ें: 1 लाख से ज्यादा महंगा मुड़ने वाला Samsung Phone, दिवाली सेल में मिल रहा 45,700 रुपये सस्ता, देखें ये OMG Deal!

Samsung Galaxy S24 Discount

Samsung Galaxy S24 वर्तमान में अमेज़न पर 62,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को इस फोन पर पूरे 53,200 रुपए तक की बचत करने का मौका दे रहा है। साथ ही, आप इस पर कुछ चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड्स के जरिए 3000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप Galaxy S24 को 40 हजार रुपए से भी कम में अपने घर ले जा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Samsung Galaxy S24 Specifications

Galaxy S24 में एक 6.2-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह हैंडसेट Exynos 2400 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोटोग्राफी के लिए Galaxy S24 में 50MP प्राइमरी कैमरा, एक 10MP का टेलीफ़ोटो लेंस और एक 12MP अल्ट्रावाइड लेंस मिलता है। आखिर में इस फोन को एक 4000mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अब, आप सोच रहे होंगे कि आपको इस कीमत पर इस फोन को खरीदना चाहिए या नहीं? आइए देखते हैं।

यह भी पढ़ें: Gold Rate 28th October: धनतेरस से पहले सोने के भाव में उछाल, देखें 22 और 24 कैरेट सोने का ताज़ा रेट

क्या आपको Galaxy S24 को खरीदना चाहिए?

मेरी राय में इतने शानदार डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बेहद सस्ते में खरीदने के लिए Samsung Galaxy S24 एक बेहतरीन डील है। इसलिए अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो एक बार इसे जरूर चेक करना चाहिए।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo