पाकिस्तान में Samsung Galaxy S23 Ultra खरीदने के लिए किडनी काफी नहीं! भारत से 5 गुना ज्यादा दाम

पाकिस्तान में Samsung Galaxy S23 Ultra खरीदने के लिए किडनी काफी नहीं! भारत से 5 गुना ज्यादा दाम
HIGHLIGHTS

पाकिस्तान में Samsung S23 Ultra कीमत लगभग 4 लाख

यह है फोन के बेस मॉडल की कीमत

भारत में केवल 75 हजार रुपये में मिल रहा यह फोन

Samsung Galaxy S23 Ultra काफी पावरफुल एंड्रॉयड फोन है. इसकी परफॉर्मेंस और कैमरा क्वालिटी बेस्ट इन क्लास है. भारत में इस फोन को लगभग सवा लाख रुपये में लॉन्च किया गया था. हालांकि, अभी सेल में आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. इस फोन को केवल 75 हजार रुपये में ऐमेजॉन सेल में बेचा जा रहा है. जो इसको बेहतरीन डील बना देती है.

लेकिन, आप Samsung Galaxy S23 Ultra की पाकिस्तान में कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे. Samsung Galaxy S23 Ultra को पाकिस्तान में काफी महंगा बेचा जा रहा है. इस फोन को पाकिस्तान में सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर 382,999 पाकिस्तानी रुपये में लिस्ट किया गया है.

यह कीमत इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है. यह इस फोन का बेस मॉडल है. दूसरे मॉडल को और ज्यादा कीमत पर लिस्ट किया गया है. अगर पाकिस्तानी रुपये की वैल्यू देखा जाए तो इस फोन की कीमत 1.15 लाख भारतीय रुपये में होती है.

यह भी पढ़ें: Flipkart पर Diwali सेल शुरू, धड़ाम हो गया iPhone 15 का दाम, अब बस इतने में उपलब्ध

पाकिस्तान में आम लोगों की पहुंच से दूर यह फोन

यानी लगभग जितनी कीमत भारत में है उतनी है पाकिस्तान में भी. लेकिन पाकिस्तानी रुपये के लगातार गिरने से वहां के जनता के लिए यह काफी महंगा डिवाइस हो जाता है, 3.82 लाख पाकिस्तानी रुपये. जैसा की ऊपर हमनें बताया भारत इसे अभी 75 हजार रुपये में बेचा जा रहा है.

फोन है टॉप क्लास

यानी लगभग 5 गुनी कीमत पाकिस्तान में ज्यादा है. जिस वजह से वहां पर लोगों की पहली पसंद यह फोन नहीं बन पा रहा है. Samsung Galaxy S23 Ultra की परफॉर्मेंस और कैमरा क्वालिटी की वजह से आईफोन प्रो का अल्टरनेटिव फोन भी है. इस फोन में AMOLED 2x स्क्रीन के अलावा हाई-एंड प्रोसेसर भी दिया गया है.

इसका इस्तेमाल आप ऑफिस के काम करने से लेकर गेमिंग तक के लिए कर सकते हैं. कैमरा लवर्स के लिए तो यह फोन मस्ट बाय है. इसकी कैमरा क्वालिटी को देखकर आप दंग रह जाएंगे. इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Jio Cinema होगा बंद! Hotstar पर आएगा IPL, मुकेश अंबानी का मास्टर स्ट्रोक और OTT का ‘बाप’ तैयार

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo