75,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ले जाएँ ये वाला Samsung Premium Phone, जगमगा जाएगी दिवाली

Updated on 24-Oct-2024
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 Ultra को इस समय OMG डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

फोन पहली दफा ही Amazon India पर इतने सस्ते में सेल किया जा रहा है।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Ultra की पुरानी पीढ़ी का फोन है।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन इस समय एक दमदार स्मार्टफोन के तौर पर देखा जा सकता है। इस फोन में 5G क्षमता के साथ साथ AI क्षमताओं का होना इस फोन को एक नए जमाने के फोन के तौर पर सभी के लिए बेस्ट ऑप्शन बन जाता है। हालांकि, इस फोन को एक Premium Phone के तौर पर लॉन्च किया गया था, इस समय इसका लिस्टिंग प्राइस Amazon India पर 1,49,999 रुपये है। हालांकि, इस फोन को आप केवल 74,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि इस फोन पर आपको Amazon Diwali Sale में 75,000 रुपये का ताबड़तोड़ डिस्काउंट दे रहा है। आइए जानते है कि इस फोन पर मिलने वाली यह पूरी डील क्या है।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G की ये डील चकरा देगी आपका सिर

Amazon India पर इस समय Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन का 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल Green कलर मॉडल में 1,49,999 रुपये की कीमत में लिस्ट है। हालांकि, इस समय फोन पर आपको 75,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप इस फोन को केवल और केवल 74,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर इतना तगड़ा फ्लैट डिस्काउंट देखकर मेरी को आँखें ही चुँधियाँ गई हैं, आप क्या कहते हैं।

खरीदने के लिए क्लिक करें!

गजब का बैंक और EMI ऑफर

हालांकि, इस डील में इस समय बैंक ऑफर शामिल नहीं है, अगर आप इसपर बैंक ऑफर को भी जोड़ देते हैं तो आप इस फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको Amazon Pay Balance की ओर से 3,749 रुपये के आसपास का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, अगर आप इसके माध्यम से पेमेंट करते हैं तो इसके अलावा फोन पर आपको No Cost EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। अगर आप फोन को Amazon Pay ICICI Bank Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको यह फोन 6,250 रुपये की 12 महीने की EMI पर मिल सकता है। हालांकि, कुछ अन्य कार्ड्स पर भी आपको बढ़िया EMI ऑप्शन दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने देश को दिया Diwali Gift! Jio ग्राहकों की कर दी मौज

एक्सचेंज को कैसे भूल सकते हैं?

अगर आपके पास एक पुराना फोन पड़ा है, उसकी कंडीशन भी अच्छी है तो आपको नए Samsung Galaxy S23 Ultra को खरीदने पर लगभग लगभग 60,600 रुपये तक की बचत हो सकती है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते है कि आपको यह फोन 15000 रुपये के आसपास ही मिल सकता है। हालांकि, अगर आपके पुराने फोन पर आपको इतना डिस्काउंट नहीं मिलता है और आपको केवल 10000 रुपये के आसपास का ही डिस्काउंट मिल रहा है तो भी इस फोन को आप 64,999 रुपये और बैंक ऑफर के साथ और सस्ते में खरीद सकते हैं।

  • इस डील को आप किसी भी तरह से मिस नहीं कर सकते हैं अगर आ सैमसंग के एक प्रीमियम फोन को इस समय खरीदना चाहते हैं।
  • आपको यह डील इस दिवाली के अलावा फिर शायद कभी भी नहीं मिलेगी, ऐसे में जल्दी करें और अभी सैमसंग के इस AI फोन को अभी खरीद लें।

Samsung Galaxy S24 Ultra के स्पेक्स और फीचर

Samsung के इस फोन में ग्राहकों को एक बड़ी 6.8-इनह केए Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट से लैस है। फोन में 1750 निट्स केए ब्राइटनेस भी मिलती है। फोन में डिस्प्ले को गोरिला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा दी गई है। फोन में एंड्रॉयड 13 के साथ OneUI 6.1.1 का सपोर्ट मिलता है, इसके अलावा फोन में आपको 4 साल का OS और सिक्युरिटी अपडेट भी कंपनी की ओर से दिया जा रहा है, इसका मतलब है कि आप इस समय इस फोन को एंड्रॉयड 14 पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, यह चिपसेट 4nm प्रोसेस पर निर्मित है। इसमें आपको 200MP का मेन कैमरा PDAF और OIS के साथ मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 10MP का टेलीफोटो लेंस, 10MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा भी मिलता है। फोन में एक 12MP का वाइड ऐंगल सेल्फी कैमरा भी मिलता हा। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग और 4.5W की रीवर्स वायरलेस चार्जिंग के अलावा 15W की वायरलेस चार्जिंग से लैस है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A16 5G और Motorola Edge 50 Neo के बीच स्पेक्स और प्राइस का घमासान, देखें कौन है विजेता

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :