Amazon Prime Day 2024: Samsung के इस प्रीमियम फोन की डील मिस नहीं कर पाएंगे, सेल से पहले ही जान लें डिटेल्स

Amazon Prime Day 2024: Samsung के इस प्रीमियम फोन की डील मिस नहीं कर पाएंगे, सेल से पहले ही जान लें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Prime Day Sale 2024 देश में 20 जुलाई और 21 जुलाई को होने वाली है।

सेल में हजारों प्रोडक्ट्स पर धमाका डिस्काउंट मिलने वाला है।

सेल के दौरान Samsung का Premium Phone भी बेहद सस्ता मिलने वाला है।

Amazon Prime Day Sale 2024 का आयोजन Amazon India पर 20 जुलाई और 21 जुलाई को किया जाने वाला है। सेल के दौरान अलग अलग श्रेणी में अलग अलग ब्रांडस की ओर से अलग अलग प्रोडक्ट्स पर अनसुनी डील और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। इस सेल के दौरान Samsung Galaxy S23 Ultra को भी बेहद ही सस्ते में सेल किया जाने वाला है। हालांकि, अभी तक सेल में मिलने वाले डिस्काउंट आदि की जानकारी पूरी तरह से सामने नहीं आई है लेकिन Amazon India पर कुछ डील का प्राइस सामने आ चुका है। उनमें से एक Samsung Galaxy S23 Ultra भी है। Amazon Sale में इस फोन को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर मिलेगा धमाका डिस्काउंट

Amazon India की ओर से Prime Day Sale के प्राइस का लगभग लगभग खुलासा कर दिया है। हालांकि, यह खुलासा सभी प्रोडक्ट्स पर नहीं किया गया है, लेकिन Samsung Galaxy S23 Ultra आपको सेल में किस प्राइस में मिलने वाला है, इसकी जानकारी सामने आ चुकी है। असल में इस फोन को सभी बैंक ऑफर और कूपन आदि के डिस्काउंट के बाद लगभग 74,999 रुपये की कीमत में Amazon Sale में खरीदा जा सकेगा।

इतना ही नहीं, ग्राहकों को 12 महीने तक की नो-कोस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी Amazon देने वाला है। यह ऑफर ऐसा लग रहा है कि फोन के बेस मॉडल पर आपको मिलने वाला है, यह 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज में आने वाला मॉडल है। इस समय इस फोन को Amazon India पर 79,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। हालांकि, इस फोन का असली प्राइस देखा जाए तो यह 1,04,999 रुपये है। Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन को तीन अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आप इसे Cream, Green और Phantom Black कलर में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy S23 Ultra की बात करें तो इस फोन को Samsung के Flagship फोन के तौर पर 2023 में पेश किया गया था, फोन एक धमाका फोन है, इसमें आपको बेहतरीन फीचर मिलते हैं। आइए इनपर एक नजर डालते हैं। इस फोन में एक 6.8-इंच की QHD+ Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर आती है। इतना ही नहीं, इसमें आपको Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन भी मिलता है।

फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल रहा है, जो पिछले साल का कुअलकॉम का Flagship Processor है। हालांकि, अभी भी इस प्रोसेसर की चर्चा खत्म नहीं हुई है। आज भी यह बेहतरीन प्रोसेसर के तौर पर देखा जा रहा है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी 45W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है।

कैमरा आदि की बात करें तो Samsung के इस फोन में कंपनी ने एक क्वाड कैमरा सेटअप को जगह दी है। फोन में एक 200MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में 12MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा भी है, फोन में दो 10MP के टेलीफोटो कैमरा भी हैं। कैमरा को देखकर ऐसा ही लगता है कि इस कैमरा के साथ आप डीटेल्ड और विविड फोटो क्लिक कर सकते हैं। यह फोन दमदार फोटोग्राफी के लिए भी जाना जाएगा।

क्या इस कीमत में खरीदना चाहिए Samsung Galaxy S23 Ultra?

मान लेते हैं कि Samsung के इस फोन को लॉन्च हुए कुछ समय बीत चुका है। हालांकि, इसका कैमरा, परफॉरमेंस और डिस्प्ले आज भी बड़े से बड़े फोन को प्रतिस्पर्धा दे सकता है। इस फोन में S Pen का भी फंगक्शन मिल जाता है। फोन के द्वारा बेहतरीन मल्टी-टास्किंग की जा सकती है। कुलमिलाकर इस फोन को एक बेहतरीन फोन कहा जा सकता है।

ऐसे में Prime Day Sale में अगर आपको Samsung Galaxy S23 Ultra को कम प्राइस में खरीदने का अगर मौका मिलता है तो आपको इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। यह फोन अगर आपको 74,999 रुपये में मिल जाता है तो इससे बढ़िया डील आपके लिए हो ही नहीं सकती है। ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ क्योंकि इस प्राइस में आपको आजकल के समय में एक Flagship Premium Phone मिलना बेहद ही मुश्किल है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo