Samsung Galaxy S23 FE Release Date: साल के आखिर में धूम मचाएगा samsung का ये फोन

Samsung Galaxy S23 FE Release Date: साल के आखिर में धूम मचाएगा samsung का ये फोन
HIGHLIGHTS

सैमसंग एक खास लॉन्च साइकल की तैयारी कर रहा है जिसमें Samsung Galaxy S23 FE के अलावा टैबलेट्स और काफी कुछ शामिल होगा।

एक जाने-माने टिप्सटर Max Jambor के मुताबिक Galaxy S23 FE और Galaxy Tab S9 FE को इस साल के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है।

कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन 6.4-इंच डायनेमिक AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा।

सैमसंग एक खास लॉन्च साइकल की तैयारी कर रहा है जिसमें ब्रांड-न्यू स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स और काफी कुछ शामिल होगा। इसमें Galaxy S23 FE और Galaxy Tab S9 FE शामिल होंगे जिनका बेहद इंतज़ार किया जा रहा है। (Samsung Galaxy S23 FE Released date) (Samsung Galaxy S23 FE Price in India) तो चलिए देखते हैं कि ये डिवाइसेज कब लॉन्च हो सकते हैं। 

Samsung Galaxy Tab S9 FE launch details

Samsung Galaxy S23 FE, Tab S9 FE Released Date

एक जाने-माने टिप्सटर Max Jambor के मुताबिक यह साउथ कोरियन टेक जायंट Galaxy S23 FE, Galaxy Tab S9 FE (Samsung Galaxy S23 FE Released date) (Samsung Galaxy S23 FE Price in India) और दूसरे नए IoT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) प्रोडक्ट को इस साल के आखिर में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Max का दावा है कि इन अलग-अलग प्रोडक्ट्स की घोषणा 2023 की चौथी और आखिरी तिमाही में की जाएगी न कि IFA (Internationale Funk Ausstellung) में जो Berlin में होने वाला है। हालांकि, अभी सैमसंग द्वारा इनकी आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा करना बाकी है।  

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 60x India launch! दांतों तले उँगलियाँ चबवा देगा ये स्मार्टफोन

ट्वीट में टिप्सटर ने खास तौर से Samsung Galaxy S23 FE (Samsung Galaxy S23 FE Price in India) और Galaxy Tab S9 FE को मेंशन किया है, जबकि नए IoT प्रोडक्ट्स समेत अन्य FE डिवाइसेज के लॉन्च की भी योजना बनाई जा रही है। ये सभी प्रोडक्ट Q4 2023 में घोषित होने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि अक्टूबर 2023 से पहले कोई भी खास घोषणा होने की संभावना नहीं है, इसलिए हो सकता है कि सितंबर रिलीज़ कि अफवाहें सही न हों। 

Samsung Galaxy S23 FE specifications (Expected) 

कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 FE (specifications) स्मार्टफोन 6.4-इंच डायनेमिक AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। (Samsung Galaxy S23 FE Processor and other details) यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 या एक्सिनोस 2200 चिपसेट से लैस होने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: iQOO Z7 Pro 5G Launched in India: 64MP कैमरा, 66W चार्जिंग के साथ भारत में आया iQOO का ताबड़तोड़ फोन

Samsung Galaxy S23 FE specifications

इसके अलावा (Samsung Galaxy S23 FE Camera) इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकंडरी कैमरा और 12MP टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं सेल्फ़ी के लिए इस फोन में 10MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo