Samsung Galaxy S23 FE के डिजाइन रेंडर Leaked, देखें इसका Awesome Look | Tech News

Samsung Galaxy S23 FE के डिजाइन रेंडर Leaked, देखें इसका Awesome Look | Tech News
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 FE इस साल के आखिर में Galaxy S21 FE के उत्ताधिकारी के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

Tech Outlook की एक नई रिपोर्ट से इस फोन के नए डिजाइन रेंडर लीक हुए हैं।

Galaxy S23 FE को एक ब्लैक कलर वेरिएंट में देखा गया है और इसके बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है।

Samsung Galaxy S23 FE इस साल के आखिर में Galaxy S21 FE के उत्ताधिकारी के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि फरवरी में लॉन्च हुई Galaxy S23 सीरीज का फैन एडिशन मॉडल मामूली प्राइज़ रेंज में इस लाइनअप के सबसे पॉप्युलर फीचर्स के साथ आएगा। इस फोन को पहले सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है जिससे इसके जल्द लॉन्च होने का संकेत मिला है। अन्य रिपोर्ट्स से इसके स्पेसिफिकेशन्स और प्राइज़ रेंज का पता चला है। अब एक नई रिपोर्ट में इस हैंडसेट के डिजाइन रेंडर लीक हुए हैं।

Galaxy S23 FE की लाइव इमेजेस पहले लीक हो चुकी हैं। हालांकि, Tech Outlook की एक नई रिपोर्ट से इस फोन के नए डिजाइन रेंडर लीक हुए हैं। इसे कर्व्ड एजेस और पतले साइड बेजल्स के साथ देखा गया है। साथ ही फ्रन्ट कैमरा सेंसर के लिए डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर-अलाइन्ड पंच होल स्लॉट भी देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE

यह भी पढ़ें: Special Offer! iPhone 15 लॉन्च होते ही Apple ने घटाई iPhone 14 की कीमत, देखें नया Price | Tech News

Galaxy S23 FE को एक ब्लैक कलर वेरिएंट में देखा गया है और इसके बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है जिसे टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर तीन अलग-अलग सरक्युलर यूनिट्स में वर्टिकली अरेंज किया हुआ है। इस कैमरा मॉड्यूल को LED फ्लैश यूनिट के साथ पेयर किया गया है। इस हैंडसेट के दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन देखे जा सकते हैं।

हाल ही में इस फोन को TENNA सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था जिससे सुझाव मिला है कि Galaxy S23 FE का US वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से लैस होगा, जबकि ग्लोबल मॉडल इन-हाउस Exynos 2200 चिपसेट के साथ आ सकता है। यह हैंडसेट 8GB तक रैम और 128GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा यह एंड्रॉइड 13-आधारित One UI 5.1 के साथ आ सकते है।

Samsung Galaxy S23 FE

यह भी पढ़ें: Oppo A2 Pro की Launching में बस दो दिन बाकी, इस दिन शुरू होगी Sale | Tech News

Galaxy S23 FE को 6.3-इंच डिस्प्ले दी जा सकती है जो 2340×1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। ऑप्टिक्स के लिए इस फोन के बैक पर 50MP प्राइमरी सेंसर, एक 12MP सेंसर और एक 8MP सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं फ्रन्ट पर 10MP सेल्फ़ी कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 4370mAh बैटरी के साथ आने की संभावना है जो 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकती है।

Image Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo