Samsung Galaxy S23 FE की कीमत एक बार फिर लीक, बाकी मॉडल्स से होगा इतना सस्ता | Tech News

Updated on 26-Sep-2023
HIGHLIGHTS

सैमसंग फैन्स बेसब्री से Galaxy S23 सीरीज के अपकमिंग "Fan Edition" मॉडल का इंतज़ार कर रहे हैं।

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत Google Pixel 7 की तरह रखे जाने की उम्मीद है।

MySmartPrice की ओर से सुझाव मिला है कि अपकमिंग S23 FE को $599 की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।

सैमसंग फैन्स बेसब्री से Galaxy S23 सीरीज के अपकमिंग “Fan Edition” मॉडल का इंतज़ार कर रहे हैं। इससे पहले संभावना दर्शाई गई थी कि Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होगा। हालांकि, एक भरोसेमंद टिप्सटर की ओर से एक रिपोर्ट सामने आई है जिससे सुझाव मिला है कि यह डिवाइस इस सेल के आखिर में या 2024 की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE Price Leaked

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ हुई Samsung Galaxy A05 Series की Launching, देखें स्पेक्स | Tech News

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में होगी इतनी कटौती

9To5Google की एक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S23 FE की कीमत Google Pixel 7 की तरह रखे जाने की उम्मीद है। ध्यान दें कि US में Galaxy S23 सीरीज के प्रीमियम वेरिएंट्स की कीमत $799 है। इसके अलावा एक मीडिया पब्लिकेशन MySmartPrice की ओर से सुझाव मिला है कि अपकमिंग S23 FE को $599 की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो यह इस फोन पर सीधे $100 की कटौती होगी।

Galaxy S23 FE Specifications (Expected)

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी सामने आया है कि Galaxy S23 सीरीज का अपकमिंग Fan Edition कनाडा और अमेरिका के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से लैस हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.4-इंच डायनेमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले के साथ 60Hz से 120Hz तक रिफ्रेश रेट और 1450 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: अब ChatGPT होगा और भी Useful, जल्द आ रहे 2 नए फीचर, देखें कैसे करेंगे काम | Tech News

मेमोरी की बात करें तो स्मार्टफोन 8GB LPDDR5 रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। ऑप्टिक्स के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 50MP OIS प्राइमरी कैमरा सेंसर, 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8MP टेलीफ़ोटो लेंस मिलने की उम्मीद है।

बैटरी के मामले में डिवाइस को कथित तौर पर 4500mAh बैटरी के साथ लाया जा सकता है जो 25W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह ध्यान देना जरूरी है कि अपकमिंग Samsung Galaxy S23 FE की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा होना अभी बाकी है। ये स्पेसिफिकेशन्स लीक्स और अफवाहों पर आधारित हैं और इन्हें पूरी तरह से सही न मानें।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :