Samsung Galaxy S23 FE 5G का Price leaked; देखें कितने में मिलेगा | Tech News

Samsung Galaxy S23 FE 5G का Price leaked; देखें कितने में मिलेगा | Tech News
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन का Price Online Leaked हो गया है। आइए जानते है कि आखिर What will be the price of Samsung S23 Fe?

Internet पर एक बार फिर से Samsung Galaxy S23 FE 5G को लेकर बड़ी जानकारी आई है। इस जानकारी के अनुसार सामने आ रहा है कि What is the price of S23 Fe 5G?

इसके अलावा अब यह भी जानकारी सामने आ चुकी है कि आखिर When will S23 Fe may launch?

Samsung Galaxy S232 FE को Glabal Market में 2023 के Q4 में लॉन्च किया जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy S23 FE 5G को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। पिछले हफ्ते से ही फोन को लेकर काफी जानकारी आ रही थी। हालांकि अब Samsung Galaxy S23 FE 5G India Price को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

Samsung Galaxy S23 What will be the Price in India? 

यह भी पढ़ें: Galaxy A34 Price Cut! Online खरीदें सस्ते में, देखें Top Feature | Tech News

Samsung Galaxy S23 FE 5G Price in india

जाने माने टिप्स्टर Abhishek Yadav की ओर से Samsung Galaxy S23 FE Price in India से पर्दा उठा है। इसके लिए Yadav ने X (Twitter) का सहारा लिया है। इस पोस्ट के अनुसार Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को दो अलग अलग स्टॉरिज मॉडल में पेश किया जा सकता है। Samsung Galaxy S23 FE 5G 128GB Model को 54999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि 256GB मॉडल को 59999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस फोन को ग्लोबल मार्केट के अलावा Bharat के बाजार में भी October महीने में लॉन्च किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy S23 FE 5G Expected Specifications 

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन में एक 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर आएगी। इस फोन में ग्राहकों को एक प्लास्टिक बैक पैनल दिया गया है। 

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन वैरिएन्ट में US में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा अन्य बाजारों में Exynos Processor पर फोन को लॉन्च किया जाने वाला है। फोन में ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 Processor और Exynos 2200 चिपसेट मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: TECNO honours Chandrayaan 3: लॉन्च किया SPARK 10 Pro Moon Explorer, Price देखकर खरीदने दौड़ जाएंगे

Samsung Galaxy S23 FE 5G expected specifications

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इस फोन में एक 50MP का OIS Primary कैमरा होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 12MP का टेलीफोटो लेंस और एक 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 4K Video Recording क्षमता वाला 10MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होने वाला है। 

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन में एक 25W की फास्ट चार्जिंग क्षमता वाली 4500mAh की बैटरी होने वाली है। फोन में आपको वायरलेस चार्जिंग क्षमता नहीं मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में IP68 रेटिंग भी होगी, जो फोन को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देती है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक हैं! बॉडी में दिखाए गए इमेज smartprix से साभार लिए गए हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo