Samsung के इस धांसू फोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती, देखें नया प्राइस

Samsung के इस धांसू फोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती, देखें नया प्राइस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट आई है।

Samsung के इस फोन को इस समय Amazon India पर सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन पर कई ऑफर और डिस्काउंट भी मिल रहे है।

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट दर्ज की गई है। इस समय फोन को भारी डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को Amazon.in पर इस समय भारी डिस्काउंट और ऑफर में खरीदा जा सकता है। सैमसंग के इस फोन की असल कीमत की बात करें तो यह लगभग 79,999 रुपये के आसपास थी। हालांकि इस समय फोन को 46,500 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसका मतलब हैं कि फोन पर इस समय भारी डिस्काउंट और ऑफर दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy S23 FE पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट


Samsung के इस फोन पर कई बैंक ऑफर और अन्य डिस्काउंट मिल रहे हैं, जिसके बाद आप इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इसके अलावा फोन कर बेहतरीन एक्सचेंज भी मिल रहा है, जो इस फोन की कीमत को और भी कम कर देता है। आइए अब जानते है कि, सैमसंग के इस फोन को कितने सस्ते में खरीद जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा है स्पेशल ऑफर

Samsung के इस फोन की कीमत में हम जानते है कि बड़ी कटौती हुई है, हालांकि इसके अलावा भी फोन पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है, आप कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके फोन पर लगभग 1000 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा आप EMI ऑप्शन का भी चुनाव कर सकते हैं।

जैसा कि इस समय देखा जा सकता है कि आप Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल को 46,500 रुपये में इस समय खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको सभी ऑफर मिल जानते हैं तो फोन को बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकता है।


यहाँ आपको बता देते है कि फोन पर ग्राहकों को 32,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके बाद आप फोन को और भी सस्ता खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको फोन बेहद ही कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है। हालांकि अब आप सोच रहे होंगे कि क्या आपको एक पुराने फोन को खरीद लेना चाहिए। आइए जानते है कि फोन में कौन से स्पेक्स और फीचर हैं जो इसे इस समय भी खरीदने लायक बना देते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के बारे में कुछ खास बातें

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कीमत में बेशक कटौती आई है, साथ ही फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर मिलते हैं। फोन में कई प्रीमियम फीचर आपको मिलते हैं। इस फोन में एक कटिंग-एज कैमरा तकनीकी है। इस फोन के माध्यम से कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटो क्लिक किए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में बेहतरीन परफॉरमेंस भी मिलती है। इसकी डिस्प्ले अच्छी है, और इसमें एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo