धड़ाम से गिर गया AI Feature वाले Samsung Phone का दाम, धधाधड़ हो रहा ऑर्डर, देखें कितना रह गया प्राइस

Updated on 30-Sep-2024

Samsung ने हाल ही में अपने नए Galaxy S24 FE स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, जिसके बाद अब इसकी पिछली पीढ़ी का मॉडल Galaxy S23 FE बहुत ही सस्ती कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह डील Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आई है, जब ई-कॉमर्स कंपनी कई कैटेगरी के ढेरों प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स पेश कर रही है। उनमें से एक सैमसंग का यह डिवाइस भी है, तो आइए देखते हैं कि आखिरकार आप Samsung Galaxy S23 FE को कितने सस्ते में घर ले जा सकेंगे।

Samsung Galaxy S23 FE Amazon Sale Offers

  • Galaxy S23 FE अभी अमेज़न पर 63% की सीधी छूट के साथ 29,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में लिस्टेड है।
  • यह ऑफर स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट पर मिल रहा है।
  • अतिरिक्त बैंक ऑफर्स के साथ इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 27,999 रुपए से भी नीचे जा सकती है।

यह ऑफर इसे Galaxy AI का अनुभव लेने के लिए सबसे सस्ता स्मार्टफोन बनाता है। 59,999 रुपए में आए Galaxy S24 FE के लॉन्च के साथ Galaxy S23 FE आधी से भी कम कीमत में हर उस व्यक्ति के लिए और भी ज्यादा आकर्षक बन जाता है जो एक फ्लैगशिप सैमसंग स्मार्टफोन को जितनी हो सके कम से कम कीमत पर खरीदने की सोच रहे हैं। आइए अब देखते हैं कि यह 30000 रुपए के प्राइस पॉइंट पर सबसे अच्छे सैमसंग स्मार्टफोन्स में से एक क्यों है। यहाँ से खरीदें!

Samsung Galaxy S23 FE की खसियतें

Galaxy S23 FE के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह पूरा Galaxy AI अनुभव ऑफर करने वाला सैमसंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है, जिसमें सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, इंटरप्रेटर और फ़ोटो असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं, जो यूजर्स को AI की मदद से फ़ोटोज़ को एडिट और रीटच करने में सक्षम बनाते हैं।

इस फोन में एक 6.4-इंच OLED स्क्रीन मिलती है जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन कर दस्यह 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह डिवाइस Exynos 2200 SoC पर चलता है जिसे 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इस फोन के बैक पर एक प्रॉपर ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें एक डेडिकेटेड 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक 8MP टेलीफ़ोटो ज़ूम लेंस दिया है।

महंगे सैमसंग फोन्स की तरह Galaxy S23 FE भी एक प्रीमियम ग्लास-मेटल सैंडविच डिजाइन के साथ आता है और यह डिवाइस वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68-रेटेड भी है। इसके अलावा इसमें वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं और यह USB-C पोर्ट के जरिए 25W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

वर्तमान में यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित OneUI 6 पर चलता है और इसे चार बड़े एंड्रॉइड OS अपग्रेड्स मिलेंगे। Galaxy A55 से भी कम कीमत में Galaxy S23 FE बेस्ट सैमसंग और गैलेक्सी एआई अनुभव देने वाला बेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन साबित होता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :