Bumper Discount! Samsung का प्रीमियम 5G फोन मिल रहा है बेहद सस्ता, इस जगह लगा है ऑफर्स का मेला  

Bumper Discount! Samsung का प्रीमियम 5G फोन मिल रहा है बेहद सस्ता, इस जगह लगा है ऑफर्स का मेला  
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 5G को अमेज़न पर भारी प्राइस कट मिला है।

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा ग्राहक काफी सारे ऑफर्स और डिस्काउंट्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

सैमसंग का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और 5जी सेल्युलर तकनीक से लैस है।

Samsung Galaxy S23 5G को अमेज़न पर भारी प्राइस कट मिला है जो स्मार्टफोन के दीवानों के लिए इसकी पहुँच को और भी आसान बनाता है। अमेज़न पर 28% के डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन अब 64,999 रुपए में उपलब्ध है जो इसकी 89,999 रुपए की असली कीमत पर भारी कटौती है। यह डिस्काउंट यूजर्स के लिए बेहद किफायती कीमत पर प्रीमियम डिवाइस पर अपग्रेड करने के लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आया है।

Samsung Galaxy S23 5G Amazon Deal

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा ग्राहक अपने खरीदारी के अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए काफी सारे ऑफर्स और डिस्काउंट्स का भी लाभ उठा सकते हैं। यहाँ ढेरों बैंक ऑफर्स उपलब्ध हैं जो आपको चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स और HDFC बैंक डेबिट कार्ड्स पर 9000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। इसके अलावा ग्राहक एक बिना अतिरिक्त खर्च के सुविधाजनक EMI ऑप्शन भी चुन सकते हैं, जिससे चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स, HDFC बैंक डेबिट कार्ड्स और Amazon Pay Later पर 5,101.44 रुपए तक की बचत हो सकती है। यहाँ से खरीदें!

Samsung Galaxy S23 Specs

सैमसंग का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और 5जी सेल्युलर तकनीक से लैस है। बढ़िया परफॉर्मेंस के लिए यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलता है जिसे 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इस स्मार्टफोन की एक बड़ी खासियत इसका अडवांस कैमरा सिस्टम है। बैटरी लाइफ के मामले में भी इस हैंडसेट के साथ कोइ समझौता नहीं किया गया है।

इस फोन में 6.1-इंच की फुल HD+ डायनेमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले मिलती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैम्पलिंग रेट ऑफर करती है। इसके अलावा इसमें 12MP + 50MP + 10MP कैमरा सेटअप, 12MP फ्रन्ट कैमरा और 3900mAh की बैटरी शामिल है जो कम्पनी के अनुसार 30 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाती है। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo