Samsung के Flagship Galaxy S23 5G पर धमाका छूट, अब मिल रहा इतने कम भाव में

Updated on 16-Aug-2024

Samsung के फैंस के लिए एक बढ़िया मौका है, वह इस समय Amazon India पर सस्ते में Samsung के Flagship Phone सैमसंग गैलक्सी एस23 को खरीद सकते हैं। इस समय यह फोन पॉकेट-फ़्रेंडली दाम में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस फोन की सबसे खड़ी खासियत है कि यह 50MP का हाई-रेस कैमरा के साथ बेहतरीन परफॉरमेंस मिलती है।

Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को सस्ते में कैसे खरीदें?

Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को इस समय Amazon India पर 45% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन को केवल और केवल 52,700 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। हालांकि इस फोन का असल प्राइस 95,999 रुपये के आसपास है। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के अलावा बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसके बाद फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 1000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट Axis Bank Credit Card पर दिया जा रहा है।

  • लगभग 1 लाख की कीमत वाला Samsung Galaxy S23 Amazon India पर आधी कीमत में मिल रहा है।
  • यह कंपनी का एक जाना माना डिवाइस है, जो कैमरा से लेकर परफॉरमेंस तक सबकुछ सबसे खास ऑफर करता है।

Samsung Galaxy S23 5G के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को बेहतरीन कैमरा और गजब की परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। इस फोन में एक 6.1-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें 1750 निट्स की ब्राइटनेस भी मिलती है। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले पर Gorilla Glass Victus 2 का सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, इसमें एक 50MP का में कैमरा, एक 12MP का सेकन्डेरी कैमरा और एक अन्य 10MP का कैमरा OIS के साथ मिलता है। इसके अलावा इस फोन में एक 12MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, जो फोन को एक सफल फोन बना देता है, इससे आप गेमिंग से लेकर मल्टीटास्किंग तक सबकुछ बड़े आराम से कर सकते हैं। फोन से आप 30 FPS पर 8K Video भी शूट कर सकते हैं। इतना ही नहीं, फोन में एक 3900mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का कहना है कि इसे एक बार चार्ज करने पर यह पूरा दिन चल सकती है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :