Biggest Deal Ever! सीधे 46000 रुपए सस्ता मिल रहा Samsung का धांसू 5G फोन, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Biggest Deal Ever! सीधे 46000 रुपए सस्ता मिल रहा Samsung का धांसू 5G फोन, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका
HIGHLIGHTS

Flipkart पर 9 दिसंबर से Big Year End Sale शुरू होने वाली है जिसमें प्रोडक्ट्स पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट ऑफर्स दिए जाएंगे।

सेल से पहले ही सैमसंग के इस फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट सीधे 46000 रुपए की छूट दे रहा है।

यह स्मार्टफोन 6.1-इंच FHD+ डायनेमिक AMOLED 2x डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

Flipkart पर 9 दिसंबर से Big Year End Sale शुरू होने वाली है जिसमें प्रोडक्ट्स पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट ऑफर्स दिए जाएंगे। लेकिन सेल शुरू होने से पहले ही ई-कॉमर्स कंपनी ने Samsung Galaxy S22 5G को 53% डिस्काउंट के साथ लिस्ट कर दिया है। आइए आपको पूरी डील बताते हैं।

Samsung Galaxy S22 5G Flipkart Discount

सैमसंग के इस फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट सीधे 46000 रुपए की छूट दे रहा है जिस पर यकीन करना मुश्किल है। इस डिस्काउंट के बाद डिवाइस की कीमत 85,999 रुपए से घटकर केवल 39,999 रुपए हो गई है। इतना ही नहीं, एक्सचेंज डील जानकर तो आप इस फोन को खरीदने से खुद को रोक ही नहीं पाएंगे। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें; UPI या बैंकिंग धोखाधड़ी में खाली हो गया बैंक अकाउंट? चिंता न करें, वापस मिल जाएगी पूरी रकम! देखें कैसे

Galaxy S22 5G Exchange Offer

शुरुआती डिस्काउंट के अलावा फ्लिपकार्ट ने इस हैंडसेट पर 30,400 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी रखा है। अगर आप इस ऑफर का पूरा डिस्काउंट प्राप्त कर लेते हैं तो यह फोन आपको केवल 9,599 रुपए में पड़ेगा। हालांकि, इसके लिए आपके पुराने डिवाइस का मॉडल और कंडीशन भी अच्छी होनी चाहिए। 

Galaxy S22 5G Specifications

यह स्मार्टफोन 6.1-इंच FHD+ डायनेमिक AMOLED 2x डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें एक 4nm 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है। यह फोन 8GB + 128GB और 8GB + 256GB के दो वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है। 

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमेरी लेंस, 12MP अल्ट्रावाइड लेंस और 10MP टेलीफ़ोटो लेंस शामिल है। आखिर में फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3700mAh बैटरी लगाई गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें; भारत सरकार ने फ़र्जी जॉब ऑफर करके लूटने वाली 100 वेबसाइटों पर लगाया ताला! देखें क्या होगा अगला कदम

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo