Price Drop: 75 हजार वाला दमदार फ्लैगशिप फोन 25 हजार में! तुरंत कर दें ऑर्डर, ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता

Price Drop: 75 हजार वाला दमदार फ्लैगशिप फोन 25 हजार में! तुरंत कर दें ऑर्डर, ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S21 FE अभी शॉपिंग प्लेटफ़ॉर्म अमेज़न इंडिया पर अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट में मिल रहा है।

यह ऑफर स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल पर उपलब्ध है।

Galaxy S21 FE एक 6.4-इंच FHD+ डायनेमैक एमोलेड 2x डिस्प्ले से लैस है।

सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट थोड़ा कम है? तो चिंता न करें, यह खबर खास आप ही के लिए है। यहाँ मैं आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त डील लेकर आई हूँ जिसे जानकार आप झूम उठेंगे। जी हाँ, पिछले साल लॉन्च हुआ दमदार 5G फोन Samsung Galaxy S21 FE अभी शॉपिंग प्लेटफ़ॉर्म अमेज़न इंडिया पर अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट में मिल रहा है। आज मैं आपको इसकी डील बताने वाली हूँ, जिससे आपको यह पता चल जाएगा कि आप इसे और भी सस्ते में कैसे खरीद सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं!

Samsung Galaxy S21 FE पर अमेज़न डिस्काउंट (यहाँ से खरीदें)

सैमसंग का यह फ्लैगशिप आमतौर पर 74,999 रुपए में आता है, लेकिन अभी अमेज़न पर चल रही धमाकेदार डील में यह पूरे 66 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 25,499 रुपए की कीमत में लिस्टेड है, जो एक आम मिड-रेंज फोन की कीमत होती है। यह ऑफर स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे JioCinema, Netflix और अन्य OTT पर आई ये लेटेस्ट फिल्में और सीरीज, इस वीकेंड बना लें प्लान

इतना ही नहीं, अगर आप HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 1000 रुपए का बैंक ऑफर अलग से मिलेगा। इसके अलावा अगर आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन है तो उसे एक्सचेंज करके आपको पूरे 23,800 रुपए तक की बचत करने का मौका भी दिया जा रहा है। हालांकि, ज्यादा से ज्यादा एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए पुराने डिवाइस का मॉडल और कंडीशन भी उतने ही अच्छे होने चाहियें। इस फोन को चार कलर ऑप्शंस: ऑलिव, नेवी, ग्रेफाइट और लैवेंडर में खरीदा जा सकता है। यहाँ से खरीदें!

Samsung Galaxy S21 FE के स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy S21 FE एक 6.4-इंच FHD+ डायनेमैक एमोलेड 2x डिस्प्ले से लैस है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 SoC पर चलता है। इसे एक 4500mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इमेजिंग के लिए यह हैंडसेट एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें 12MP OIS प्राइमरी कैमरा, 8MP OIS 3x ऑप्टिकल ज़ूम टेलीफ़ोटो सेंसर और 12MP अल्ट्रावाइड शूटर शामिल है। इसके अलावा आगे की तरफ फोन में 32MP सेल्फ़ी शूटर मिलता है।

Samsung Galaxy S21 FE

Samsung Galaxy S21 FE को क्यों खरीदना चाहिए?

इस फोन में एक पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है जो मल्टीटास्किंग और हेवी ऐप्लिकेशंस को स्मूद चलाता है। इसका कैमरा स्थिर और वीडियो फोटोग्राफी के लिए शानदार है जिसमें 30x ज़ूम मिलता है। इसमें एक हाई-क्वालिटी डिस्प्ले दी गई है और यह डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट भी है। म्यूज़िक और फोन कॉल्स के लिए बढ़िया साउन्ड क्वालिटी मिलती है और इसका ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर काफी फास्ट भी है।

यह एक लिमिटेड टाइम डील है और ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता, इसलिए आपको बिल्कुल भी देरी किए बिना इस ऑफर को तुरंत लपक लेना चाहिए।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo