Dhamaka Offer! Samsung Galaxy S20 FE पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, आधी से भी कम कीमत में घर ले जाएं ये महंगा स्मार्टफोन

Updated on 26-Jul-2023
HIGHLIGHTS

अमेज़न Galaxy S20 FE पर 53% का शुरुआती डिस्काउंट पेश कर रहा है।

अमेज़न Galaxy S20 FE पर भारी एक्सचेंज डील भी ऑफर कर रहा है जहां आप 32000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं।

Galaxy F34 5G कुछ ऐसे फीचर्स ऑफर करता है जो इस प्राइज़ सेगमेंट के दूसरे स्मार्टफोंस में नहीं मिलते।

कोई भी ग्राहक एक नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसके शानदार कैमरा, डिस्प्ले और बैटरी लाइफ को देखता है। लेकिन अगर यह सबकुछ आपको भारी डिस्काउंट के अतिरिक्त लाभ के साथ मिले तो? जी हाँ, अमेज़न Samsung Galaxy S20 FE पर तगड़ा डिस्काउंट पेश कर रहा है जिससे इस स्मार्टफोन की कीमत भारी गिरावट आई है। 

यह भी पढ़ें: बहुत जल्द भारत में आ रहा Samsung Galaxy F34 5G, इस खास फीचर से एक ही शॉट में लेगा 4 फोटोज और 4 वीडियोज़

Samsung Galaxy S20 FE Discount

अमेज़न Galaxy S20 FE पर 53% का शुरुआती डिस्काउंट पेश कर रहा है जिससे इस स्मार्टफोन की कीमत 74,999 रुपए से घटकर 34,999 रुपए हो गई है। साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी एक्सचेंज डील और कुछ बैंक ऑफर्स भी दे रही है जो Galaxy S20 FE की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Samsung Galaxy S20 FE Exchange Deal

अमेज़न Galaxy S20 FE पर भारी एक्सचेंज डील भी ऑफर कर रहा है जहां आप 32000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। लेकिन याद रखें कि एक्सचेंज डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन और उसकी रीसेल वैल्यू पर निर्भर करता है जिसे आप एक्सचेंज करने वाले हैं। साथ ही आपको क्षेत्र में एक्सचेंज डील्स की उपलब्धता देखने के लिए अपना पिन कोड भी वेरिफाई करना होगा। 

यह भी पढ़ें: Oppo K11 5G Launched! बाजार में तहलका मचाने आया Oppo धाकड़ 5G फोन, 26 मिनट में होगा फुल चार्ज

Samsung Galaxy S20 FE Bank Offers

अमेज़न पर आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं जिनका लाभ उठाकर आप इस स्मार्टफोन की कीमत को और भी घटा सकते हैं:

1. HDFC बैंक कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 4000 रुपए तक का इन्सटेन्ट डिस्काउंट।
2. HSBC क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 2000 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट।
3. येस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 1500 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट।
4. HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 250 रुपए तक का 5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट।

Samsung Galaxy F34 5G क्यों खरीदें?

Galaxy F34 5G कुछ ऐसे फीचर्स ऑफर करता है जो इस प्राइज़ सेगमेंट के दूसरे स्मार्टफोंस में नहीं मिलते। यह स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 से लैस है। इसे IP68 रेटिंग मिली हुई है जिसका मतलब है कि इस फोन को कुछ देर पानी में डूबने के बावजूद भी कोई नुकसान नहीं होगा। साथ ही इसका 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट काफी सुविधाजनक है। 

यह भी पढ़ें: Good Life Fest: मॉनसून की इस सेल में Croma के जबरदस्त ऑफर्स, इन गैजेट्स पर मिलेगी 50% तक की छूट

Samsung Galaxy F34 5G के रियर कैमरा मॉड्यूल में आपको 12MP f/1.8 वाइड-एंगल कैमरा, 8MP f/2.4 टेलीफ़ोटो कैमरा (3x ऑप्टिकल ज़ूम) और 12MP f/2.2 अल्ट्रावाइड कैमरा मिल रहा है। सेल्फी के लिए सामने की तरफ 32MP कैमरा दिया है। इस फोन से दिन की रोशनी में क्लिक किए गए फोटोज ब्राइट और वाइब्रेन्ट होते हैं।  

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :