औंधे मुँह गिरी Samsung के इस फोन की कीमत, नया प्राइस देखकर खरीदने दौड़ जाएंगे

Updated on 04-Oct-2024

Samsung ने अभी हाल ही में अपने M Series के एक स्मार्टफोन Samsung Galaxy M55s को लॉन्च किया था। भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद अब यह फोन Amazon GIF Sale 2024 में बेहद ही कम प्राइस में खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप Samsung के जबरा फैन हैं तो आप इस फोन को Amazon India से इस समय कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

आइए सैमसंग के इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।
इस फोन पर मिल रही इस डील को आप किसी भी प्रकार से मिस नहीं कर सकते हैं।
आइए बारीकी से जानते है कि इस फोन का लॉन्च प्राइस क्या था, और अब यह आपको किस प्राइस में मिल रहा है।

Samsung Galaxy M55s 5G पर मिल रहा है धाकड़ डिस्काउंट

Samsung के इस फोन को आप 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल का प्राइस वैसे तो 22,999 रुपये के आसपास है। हालांकि इस फोन पर आपको Amazon इस समय 2000 रुपये का कूपन डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद Samsung के फोन का प्राइस 20,999 रुपये ही बचता है। इसके अलावा अगर फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को देखते हैं तो आपको और भी ज्यादा बेहतरीन ऑफर मिलता है। असल में इस फोन का प्राइस 19,999 रुपये के आसपास है, हालांकि आप इसे 17,999 रुपये में कूपन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M55s 5G को खरीदने के लिए क्लिक करें!

  • आइए अब इस धमाका डील को देखने के बाद एक बार Samsung के इस फोन के स्पेक्स पर भी नजर डालते हैं।
  • इन स्पेक्स और फीचर को देखकर आपको अंदाजा हो जाने वाला है कि आखिर इस फोन को इस प्राइस में खरीदना आपके लिए कैसा होने वाला है।

Samsung Galaxy M55s के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galxy M55s 5G स्मार्टफोन में कंपनी एक नया ही डिजाइन ऑफर करती है। इसमें कंपनी ने एक डुअल-टोन डिजाइन रखा है, इसके अलावा फोन एक स्लिम प्रोफाइल के साथ आता है। फोन में एक 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। फोन में एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

अगर आप रियर कैमरा को देखते हैं तो आपको इस फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसी कारण यह फोन एक अच्छा कैमरा फोन भी बन जाता है। Samsung Phone में क्वल-कॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर भी मिलता है। स्मार्टफोन में 12GB तक की रैम और 256GB स्टॉरिज मिलती है। फोन को एंड्रॉयड 14 पर कंपनी ने पेश किया था। यह नया फोन OneUI 6.1 पर चलता है। Samsung Galaxy M55s स्मार्टफोन में एक बड़ी 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

हमने कैमरा की चर्चा ऊपर की थी लेकिन आपको केवल और केवल कैमरा सेटअप में कितने लेंस हैं, उनके बारे में ही बताया था। आइए अब जानते है कि फोन में आपको कितने MP के लेंस मिलते हैं। Samsung के इस फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, जो OIS से लैस है। इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी मिलता है। फोन में एक छोटू 2MP का मैक्रो यूनिट भी है, जो मैक्रो शूट का माहिर है।

  • स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी है। आपको यह फोन एक ब्राइट डिस्प्ले के साथ मिलता है, इसमें 1000 निट्स की ब्राइटनेस है।
  • सेल्फ़ी कैमरा के लिए फोन में एक पंच-होल कटआउट मिलता है।
  • इस फोन में सैमसंग Knox Vault भी मिलता है। इससे फोन की सिक्युरिटी बढ़ती है।
  • फोन में आपको क्विक शेयर का भी फीचर मिलता है, जिसकी मदद से आप बड़ी आसानी से फाइल ट्रांसफर आदि कर सकते हैं।
  • इस फोन में बेहतरीन कॉल क्वालिटी के लिए आपको एक वॉयस फोकस मोड भी मिलता है।
  • Samsung Galaxy M55s 5G स्मार्टफोन को आप कोरल ग्रीन और थन्डर ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :