Bumper Offer: 50MP के Nightography कैमरा वाला Samsung Phone हुआ 11,000 रुपये सस्ता, ये है रापचिक डील

Bumper Offer: 50MP के Nightography कैमरा वाला Samsung Phone हुआ 11,000 रुपये सस्ता, ये है रापचिक डील
HIGHLIGHTS

इस समय Samsung Galaxy M55s 5G को Amazon India पर सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M55s पर Amazon Diwali Sale में बेहतरीन डील दे रहा है।

Diwali Sale जल्दी ही खत्म हो रही है, ऐसे में आपको सैमसंग के इस फोन को अभी खरीद लेना चाहिए।

50MP का Nightography Camera और Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर से लैस Samsung Galaxy M55s 5G स्मार्टफोन इस समय Amazon India पर बेस्ट ही सस्ते में सेल किया जा रहा है। इस फोन पर आपको लगभग लगभग 11,000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद आप Samsung Phone को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस समय Samsung Phone का Effective Price 17,999 रुपये Amazon India पर है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका आपको फिर कभी नहीं मिलने वाला है। आइए अब पूरी डील पर एक नजर डालते हैं।

सैमसंग Galaxy M55s 5G पर तगड़ी डील

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सैमसंग के फोन की लिस्टिंग प्राइस Amazon India पर इस समय 17,999 रुपये है, हालांकि, इसे 28,999 रुपये का यहाँ दिखाया जा रहा है। इसका मतलब है कि फोन पर आपको 38% डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो लगभग लगभग 11,000 रुपये के आसपास होता है।

इतना ही नहीं, फोन पर कैशबैक के तौर पर भी आपको 899 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो आपको Amazon Pay Balance में मिलने वाला है, जब आप इसी के माध्यम से फोन केए खरीदारी करते हैं। इतना ही नही, आप फोन को बेहतरीन No Cost EMI के साथ भी खरीद सकते हैं। आपको यह फोन बढ़िया एक्सचेंज में भी मिलने वाला है।

Samsung Galaxy M55s 5G को सस्ते में खरीदें!

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने बना दी देश की दिवाली खुशियों वाली, कर दी ये बड़ी घोषणा, खुशी से उछल पड़े Jio ग्राहक

अगर अप अपने पुराने अच्छी कंडीशन वाले फोन को एक्सचेंज करने नए Samsung Galaxy M55s को खरीदने के लिए जाते हैं तो आपको लगभग लगभग 16,900 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। यानि आपको यह फोन बेहद ही कम प्राइस में मिल जाएगा। हालांकि, अगर आपको इतना एक्सचेंज ओफर नहीं भी मिलता है तो भी आपको कुछ डिस्काउंट तो मिलेगा ही, इसके बाद आप फोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M55s 5G के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy M55s स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की Super AMOLED Plus डिस्प्ले मिलती है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर आती है। फोन में एक 50MP का मेन कैमरा वाइड ऐंगल कैमरा के तौर पर मिल रहा है। इसके अलाव यफों में एक 8MP का अन्य कैमरा वाइड ऐंगल लेंस है, इतना ही नही, फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो ऐंगल कैमरा भी मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है, इसमें आपको एंड्रॉयड 14 के सपोर्ट के साथ OneUI 6.1 की स्किन भी मिलती है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी दी गई है। जो 45W की फास्ट चार्जिंग क्षमता से लैस है। इसके अलावा इस फोन में आपको कंपनी की ओर से 4 साल का एंड्रॉयड अपडेट और 5 साल का सिक्युरिटी अपडेट दिया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें: 11 रुपये का Airtel छोटू रिचार्ज, तगड़े बेनेफिट के साथ Jio को दे रहा टक्कर

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo