Exciting फीचर्स के साथ जल्द एंट्री लेगा Samsung Galaxy M44 5G, देखें डिजाइन | Tech News

Exciting फीचर्स के साथ जल्द एंट्री लेगा Samsung Galaxy M44 5G, देखें डिजाइन | Tech News
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M44 5G को लेकर लीक्स और अफवाहें इंटरनेट पर चक्कर लगा रही हैं।

टिप्सटर Anthony ने M44 5G का पहला लुक X (Twitter) के जरिए साझा किया है।

Galaxy M44 को जुलाई में गीकबेंच पर भी देखा गया था। इससे डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था।

सैमसंग ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन Galaxy M34 5G को जुलाई 2023 में भारत में पेश किया था। इस स्मार्टफोन के लॉन्च को अभी एक साल भी नहीं हुआ है और ऐसा लगता है कि कंपनी अभी से ही इसके उत्तराधिकारी के तौर पर अगले स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यहाँ हम Samsung Galaxy M44 5G की बात कर रहे हैं। 

हर दूसरे स्मार्टफोन और गैजेट की तरह Galaxy M44 5G को लेकर भी लीक्स और अफवाहें इंटरनेट पर चक्कर लगा रही हैं। पहले इस हैंडसेट को NRRA कोरिया सर्टिफिकेशन पर देखा गया था जहाँ से इसके SM-M446K मॉडल नंबर का खुलासा हुआ। अब, हाल ही के एक लीक में इस डिवाइस का डिजाइन और लुक सामने आया है। आइए उस पर एक नजर डालते हैं। 

यह भी पढ़ें: अब Gmail का इस्तेमाल होगा Fun और Easy, Emoji Reaction से कर सकेंगे Reply | Tech News

Samsung Galaxy M44 5G का लीक्ड डिजाइन

टिप्सटर Anthony ने M44 5G का पहला लुक X (Twitter) के जरिए साझा किया है। अगर हम इसके डिजाइन पर एक नजर डालें तो इससे पता चलता है कि डिजाइन के मामले में आगे देखने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। इसका डिजाइन पिछले स्मार्टफोन Galaxy M34 5G के जैसा है। हालांकि, पीछे की तरफ एक LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। 

Galaxy M44 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 FE की OnePlus 11 5G के साथ टक्कर, दोनों में से कौन Best? Tech News

पहले Galaxy M44 को जुलाई में गीकबेंच पर भी देखा गया था। इससे डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था। यह अपकमिंग स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से लैस हो सकता है। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चला कि यह 6GB रैम के साथ आ सकता है। साथ ही यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है। 

सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर अब तक इतनी ही जानकारी सामने आई है। अधिक अपडेट्स के लिए डिजिट के साथ जुड़े रहें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo