Diwali Sale में आधे दाम में सेल हो रहा Samsung का 6000mAh की बैटरी वाला फोन, नई कीमत 15 हजार से भी कम

Updated on 23-Oct-2024

Amazon India पर इस समय Diwali Sale चल रही है। इस दिवाली सेल में आपको बहुत से स्मार्टफोन्स पर धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको सेल में Samsung Galaxy M35 5G, Nord CE 4 Lite, Narzo 70x 5G और iQOO Z9x पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते है कि आखिर आपको सैमसंग के फोन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है, साथ आप अन्य फोन्स को दिवाली सेल में किस प्राइस में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M35 5G पर दिवाली ऑफर

फोन का लिस्टिंग प्राइस 24,499 रुपये के आसपास है लेकिन फोन को आप 14,999 रुपये में घर ले सकते हैं। हालांकि, इस फोन पर अलग से आपको 1000 रुपये का बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 13,999 रुपये ही रह जाती है, ऐसे में आप फोन को लिस्टिंग प्राइस से लगभग लगभग आधे दाम में खरीद सकते हैं। फोन की खासियत की बात करें तो इसमें आपको एक 6000mAh की बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Diwali Sale: Samsung से iPhones तक इन प्रीमियम फोन्स पर मिल रही धमाका डील, चेक करें डील प्राइस

  • फोन में आपको एक 6.6-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले भी मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है।
  • फोन में Exynos 1380 प्रोसेसर भी मिलता है। इसके अलावा फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 पर काम करता है।
  • कंपनी फोन पर 5 साल का OS और 5 साल का ही सिक्युरिटी अपडेट भी दे रही है।
  • फोन में आपको एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, फोन में 8MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है। फोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा अगर आप OnePlus Nord CE4 Lite स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह लिस्टिंग प्राइस से लगभग 4000 रुपये कम दाम में आपको बैंक ऑफर और कूपन डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसका मतलब है कि दिवाली सेल में आप इस फोन को सस्ते में अपने घर ले सकते हैं।

ऐसे ही अगर आप Realme Narzo 70x 5G को खरीदना चाहते हैं तो आपको लिस्टिंग प्राइस से 7000 रुपये सस्ता मिल रहा है। इस पर आपको इस समय बेहतरीन कूपन ऑफर Amazon India पर दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि अगर आप Realme Narzo Series के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस समय एक बढ़िया मौका है।

हालांकि, iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन में को भी आप इस समय ससते में खरीद सकते हैं, इस फोन पर भी आपको लगभग लगभग 7000 रुपये के आसपास का ही डिसॉकउन्ट मिल रहा है। इस फोन पर आपको बैंक ऑफर और कूपन डिस्काउंट दोनों ही मिल रहे हैं। ऐसे में आपको इस फोन को भी Amazon India पर इस समय सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12 की कीमत गिर गई धड़ाम से, इतने सस्ते में कभी नहीं बिका ये फोन, खरीदने का अच्छा मौका

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :