25 हजार वाला Samsung फोन 14 हजार में, ऐसी डील फिर नहीं मिलेगी, दिवाली गिफ्ट के लिए रहेगा बेस्ट

Updated on 28-Oct-2024

क्या आप एक बढ़िया कैमरा और शानदार फीचर्स के साथ एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, जिसमें आपको हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी और पॉवरफुल प्रोसेसर भी मिले? तो अगर आप एक सैमसंग यूजर हैं तो यह खबर खास आप ही के लिए है, जहां आप इस कंपनी का एक बेहतरीन स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। दिवाली अब बस कुछ ही दिन दूर है, तो ऐसे में आप अपनों को यह स्मार्टफोन दिवाली गिफ्ट के तौर पर भी दे सकते हैं।

Samsung Galaxy M35 5G अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। आप इस फोन को अभी 15000 रुपए के अंदर खरीद सकते हैं। अगर आप चाहें तो इसे नो कॉस्ट EMI के ऑप्शन पर ऑर्डर करके भी आसानी से घर ला सकते हैं और हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। आइए इस सैमसंग फोन डील के बारे में विस्तार जानते हैं।

यह भी पढ़ें: आखिरी मौका! कल खत्म हो रही Amazon Sale, धमाकेदार कैमरा वाला Honor 200 5G खरीद लें हजारों रुपए सस्ता

Samsung Galaxy M35 5G अमेज़न डिस्काउंट

Galaxy M35 5G का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत वैसे तो 24,999 रुपए है, लेकिन अभी चल रही अमेज़न सेल में ग्राहक इसे 39% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के बाद यह 14,999 रुपए में मिल रहा है। हालांकि, ग्राहक इसकी कीमत को और भी कम कर सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

एक्सिस बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स 1000 रुपए तक की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। साथ ही यहाँ पर पुराने स्मार्टफोन के बदले में 14,200 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, ज्यादा से ज्यादा एक्सचेंज डिस्काउंट के लिए पुराने डिवाइस का मॉडल और कंडीशन भी उतने ही अच्छे होने चाहियें।

यानि कुल मिलाकर आपको यह स्मार्टफोन सभी ऑफर्स का इस्तेमाल करने पर 10000 रुपए के अंदर भी मिल सकता है।

Samsung Galaxy M35 5G स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन 6.6-इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 2340 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इस डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: सबसे सस्ते में 2.5GB डेली डेटा और ढेर सारे अनलिमिटेड फायदे, ये है Jio का सुपर हिट प्लान

परफॉर्मेंस के लिए यह फोन Exynos 1380 चिप से लैस है। इसके कैमरा विभाग में एक ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा है। सेल्फ़ी लेने के लिए फोन के फ्रन्ट पर एक 13MP कैमरा भी है। इस डिवाइस में एक 6000mAh की बड़ी बैटरी लगी हुई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा हैंडसेट के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल SIM 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, और GPS शामिल हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :