BIS पर नजर आए Samsung Galaxy M34 5G और Galaxy F34 5G, जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Updated on 15-May-2023
HIGHLIGHTS

Samsung के दो नए मिड-रेंज स्मार्टफोंस को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है

ये नए फोंस कथित तौर पर Galaxy M34 5G और Galaxy F34 5G हैं

हैंडसेट्स के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद है कि ये Galaxy A34 5G से मिलते-जुलते स्पेक्स के साथ आ सकते हैं

सैमसंग भारत में जल्द ही नए मिड-रेंज स्मार्टफोंस लॉन्च करने वाला है। Galaxy M और Galaxy F सीरीज के दो नए स्मार्टफोंस BIS सर्टिफिकेशन पर देखे गए हैं जिससे इनके जल्द लॉन्च होने का संकेत मिला है। ये दोनों फोंस कथित तौर पर Galaxy M34 5G और Galaxy F34 5G हैं। आइए देखें इन सैमसंग फोंस के बारे में अब तक मिली जानकारी… 

Samsung Galaxy M34 5G, Galaxy F34 5G BIS सर्टिफिकेशन

BIS लिस्टिंग में Samsung Galaxy M34 5G को मॉडल नंबर SM-M346B/DS और Galaxy F34 5G को मॉडल नंबर SM-E346B/DS के साथ देखा गया है। इस सर्टिफिकेशन के मुताबिक फोंस जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, स्मार्टफोंस के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन इन दोनों में कुछ समानताएं होने की उम्मीद की जा रही है। 

ऐसा पहली बार है कि हम Samsung Galaxy M34 5G और Galaxy F34 5G के बारे में सुन रहे हैं इसलिए इनके स्पेसिफिकेशन्स को लेकर अब तक कोई डिटेल्स नहीं हैं। लेकिन माना जा रहा है कि ये दोनों फोंस Galaxy A34 5G से मिलते-जुलते स्पेक्स के साथ आएंगे जो मार्च में भारत में लॉन्च हुआ था। इस अनुमान को देखते हुए Galaxy M34 और Galaxy F34 में हम इन स्पेक्स की उम्मीद कर सकते हैं: 

Samsung Galaxy A34 5G स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy A34 5G में 6.6-इंच 120Hz FHD+ डिस्प्ले, मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज, OIS के साथ 48MP प्राइमरी +  8MP अल्ट्रावाइड एंगल + 5MP मैक्रो लेंस, 32MP सेल्फ़ी कैमरा और एंड्रॉइड 13 के साथ One UI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

यह केवल एक अनुमान है इसलिए हमने पूरी तरह से अलग स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिल सकते हैं।  

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :